nayaindia हैवान पति : पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में तांबे के तार से सिल दिया प्राइवेट पार्ट - Naya India
kishori-yojna
आज खास | ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

हैवान पति : पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में तांबे के तार से सिल दिया प्राइवेट पार्ट

New Delhi: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है. माना जाता है कि यहीं एक कारण है जिससे दोनों उम्र भर एक डोरी से बंधे होते हैं. उत्तर प्रदेश (UP) के रामपुर (Rampur) में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है. रामपुर के मिलक इलाके में नाजायज संबंध ((illicit relation) होने के शक में पत्नी के प्राइवेट पार्ट को ही सिल दिया. इसके बाद खुद वहां से फरार हो गया. 22 वर्षिय महिला  ने जब शोर मचाकर लोगों को बुलाया तो लोग भी उसकी बात सुनकर हैरान रह गये. लोगों ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को अस्पताल पहुंचा दिया. पीड़िता फिलहाल खतरे से बाहर है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

सभी हदें पार कर गया आरोपी पति

आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  इस संबंध में रामपुर की पुलिस अधिक्षक शोगुन गौतम ने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता महिला ने पुलिस को दिये गये बयान में बताया है कि उसका पति सनकी किस्म का व्यक्ति है और अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था. लेकिन  उसने सारी हदें पार कर दी. पीड़िता ने बताया कि उसके हाथ पैर बांधने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को सिल दिया जिसके दर्द से वो बेहोश हो गयी. पीड़िता का इलाज कर रही डॉक्टर ने भी बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान है. डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में तांबे के तार से सिलाई की गयी थी.

इसे भी पढें- लोकतंत्र की रेटिंग का यदि बना देशी संस्करण…

दो साल पहले हुई था शादी

आस-पास रहने वाले लोगों ने बताया कि इन दोनों की शादी को 2 साल हो गये हैं. आरोपी  दिहाड़ी मजदूरी (labour) करता है जबकि उसकी पत्नी एक गृहिणी (house wife)  है. लोगों ने बताया कि शुरु में तो दोनों के बीच सबकुछ सही चल रहा था. लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद से दोनों के बीच झगड़ा होना शुरु हो गया था. लोगों ने बताया कि राकेश को उसकी पत्नी के उपर शक था कि उसका किसी और व्यक्ति के साथ अवैध संबंध (illicit relation) है. इसी कारण दोनों के बाच अक्सर झगड़ा होता था. हालांकि गांव के लोगों के अनुसार ऐसा कुथ भी नहीं था. गांव के लोगों ने बताया कि राकेश एक सिरफिरा किस्म का इंसान है इसलिए गांव के लोग भी उससे ज्यादी बातचीत नहीं किया करते थे.

इसे भी पढें- मौत की लुकाछिपी : बीकानेर में ड्रम में छिपे पांच भाई—बहिनों की मौत, खबर सिर्फ सूचना नहीं है, यह सावधानी रखने को आगाह करती है

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + fifteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अपने इर्दगिर्द की ख़बर देती फ़िल्में
अपने इर्दगिर्द की ख़बर देती फ़िल्में