Hyderabad rape case News : तेलंगाना सरकार के मंत्री ने कहा Encounter...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Hyderabad rape case News : तेलंगाना सरकार के मंत्री ने कहा Encounter...

हैदराबाद रेप केस : महेश बाबू से लेकर कई लोगों ने जताया अफसोस, तेलंगाना सरकार के मंत्री ने कहा पकड़ कर Encounter कर देंगे…

Hyderabad rape case News :

तेलंगाना | Hyderabad rape case News : हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से रेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बढ़ता जा रहा है. पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वाले को ₹10 लाख इनाम देने की घोषणा कर दी है. इस मामले का राजनीतिकरण भी हो चुका है और तेलंगाना की राजनीति इस मुद्दे के बाद से काफी उबाल पर है. इन सबके बीच तेलंगाना सरकार में मंत्री मल्ला रेड्डी ने विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि हम आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेंगे. रेड्डी ने कहा कि पूरा तेलंगाना पीड़ित परिवार के साथ है और उन्हें न्याय मिलकर रहेगा. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम उसे जल्द ढूंढकर उसका एनकाउंटर कर देंगे.

लगातार हो रहे हैं प्रदर्शन

Hyderabad rape case News : पूरे हैदराबाद में इस मामले को लेकर जनता आक्रोश में है. हैदराबाद से तेलंगाना में लोग धरना प्रदर्शन कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दक्षिण भारत के कई फिल्मी कलाकारों ने भी इस जघन्य अपराध की कड़े शब्दों में निंदा की है. टॉलीवुड के स्टार एक्टर महेश बाबू ने ट्वीट कर कहा कि बढ़ते अपराध के बीच हमारी बेटियां कैसे सुरक्षित रह सकती है. उन्होंने कहा कि पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करें साबित करना चाहिए कि समाज में अभी भी न्याय मिलता है.

इसे भी पढ़ें – योगी के ‘अब्बाजान’ वाले बयान पर राकेश टिकैट का पलटवार, कहा- चुनाव में भाजपा के ‘चाचाजान’ की हो गई एंट्री…

9 सितंबर का हुई मामला

Hyderabad rape case News : बता दें पूरा मामला 9 सितंबर का बताया जा रहा है. 6 साल की एक बच्ची का एक पड़ोसी ने हीं पहले अपहरण किया और उसके बाद दुष्कर्म कर उसे मार दिया गया. पुलिस अब इस मामले में आरोपी पड़ोसी की तलाश में है और इसके लिए 15 स्पेशल टीमें बनाई गई है. रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड और अन्य इलाकों में लगातार छापेमारी कर पुलिस आरोपी की तलाश में है. मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश जैसे पड़ोसी राज्यों में भी पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

इसे भी पढ़ें- रुबीना दिलाइक के बाद ‘बिग बॉस 15’ के घर में एक और ‘शक्ति’ अभिनेता की एंट्री

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत में कोरोना वैक्सीन डोज ने किया 99 करोड़ का आंकड़ा पार, तय समय से पहले लग पाएगी सभी को वैक्सीन
भारत में कोरोना वैक्सीन डोज ने किया 99 करोड़ का आंकड़ा पार, तय समय से पहले लग पाएगी सभी को वैक्सीन