विधान परिषद चुनाव में नाम नहीं होने से नाराज नहीं हूँ: पंकजा - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

विधान परिषद चुनाव में नाम नहीं होने से नाराज नहीं हूँ: पंकजा

मुंबई। महाराष्ट्र की पूर्व कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता पंकजा मुंडे पालवे ने आज कहा कि वह इस बात से दुखी नहीं हैं कि 21 मई को होने वाले आगामी विधान परिषद चुनाव के लिए पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया|

मुंडे ने आज ट्वीट कर अपने समर्थकों से कहा कि वे इसके लिए हतोत्साहित न हों। उन्होंने कहा, हम सभी एक-दूसरे के साथ हैं और साहब का आशीर्वाद भी साथ है।

पूर्व भाजपा मंत्री, अपने चचेरे भाई और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता धनंजय मुंडे से पिछले साल विधानसभा चुनाव में परली सीट से हार गयी थीं। उन्होंने कहा कि मेरे पास कहने को कुछ नहीं था। मैं परेशान नहीं हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी के चार उम्मीदवारों को मेरी शुभकामनाएं।

वरिष्ठ भाजपा नेता एकनाथ खडसे, जो विधान परिषद में पार्टी का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक थे, उनके नाम पर विचार नहीं किए जाने से नाराज हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि जो लोग पार्टी को गाली देते हैं उन्हें टिकट कैसे मिला।

भाजपा ने सोलापुर जिले से राकांपा के पूर्व सांसद रणजीतसिंह मोहिते पाटिल, सांगली से गोपीचंद पडालकर, नागपुर से प्रवीण दटके और नांदेड़ के डॉक्टर अजीत गोपछड़े को विधान परिषद चुनाव के लिए मैदान में उतारा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *