nayaindia फेसबुक पर मैं अव्वल, मोदी दूसरे स्थान पर : ट्रंप - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

फेसबुक पर मैं अव्वल, मोदी दूसरे स्थान पर : ट्रंप

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे को लेकर उत्साहित हैं और इस बाबत ट्वीट कर उन्होंने अपनी खुशी का इजहार भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर फेसबुक पर खुद को पहले स्थान पर और नरेंद्र मोदी को दूसरे स्थान पर बताया है।

अपने दौरे से एक सप्ताह पहले किए ट्वीट में उन्होंने लिखा, मेरे विचार से यह सम्मान की बात है। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में कहा था, फेसबुक में डोनल्ड ट्रंप नंबर वन पर है और दूसरे नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मैं सचमुच भारत जा रहा हूं, दो हफ्तों के भीतर। मुझे उस पल का इंतजार है।

यह पहली बार नहीं है, जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने फेसबुक में नंबर एक होने का दावा किया है। एक माह पहले, ट्रंप ने दावा किया था कि सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोशल नेटवर्क साइट पर नंबर वन बनने के लिए उन्हें शुभकानाएं देने की पेशकश की थी। जैसे ही यह पोस्ट वायरल हुआ, सोशल मीडिया से भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं।

एक यूजर ने लिखा, ट्रंप पूरे विश्व में सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं। हम उन्हें प्यार करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, अमेरिका हमें निश्चित ही इस शानदार राष्ट्रपति का अभिवादन करना चाहिए, खासकर के वेलेंटाइन-डे के दिन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत की दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। वह इस दौरान अहमदाबाद और दिल्ली का दौरा करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + thirteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अडाणी मामले पर जेपीसी की मांग: खरगे
अडाणी मामले पर जेपीसी की मांग: खरगे