World Championship 2021: Team India को बड़ा झटका! वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल खेलने से पहले ही ये खिलाड़ी दोबारा हुए COVID Positive

Must Read

नई दिल्ली। टीम इंडिया ( Team India ) को इंग्लैंड दौरे पर जाने से बड़ा झटका लगा है। टीम के खिलाड़ी विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ( Wriddhiman Saha ) दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले साहा 4 मई को आई कोविड रिपोर्ट में भी संक्रमित पाए गए थे। आपको बता दें कि टीम इंडिया को अगले महीने वर्ल्ड चैंपियनशिप ( ICC World Test Championship Final 2021 ) फाइनल और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड दौरे ( England Tour ) पर जाना है और ऋद्धिमान साहा भी टीम का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें – cricket news : भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने बयां किया अपना दर्द, कहा-माही भाई के गाइडेंस की कमी खलती है..

 तो इंग्लैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर
आईपीएल में ऋद्धिमान साहा सहित कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। वहीं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले साहा एक बार फिर से पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए साहा का चयन 20 सदस्यीय भारतीय टीम में हुआ है। ऐसे में अगर ऋऋिमान साहा 25 मई से पहले कोरोना नेगेटिव नहीं आए तो उनका इंग्लैंड दौरा खतरे में पड़ सकता है।

रहना होगा बायो बबल में
इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को मुंबई में एकत्र होना होगा और यहां वे बायो बबल में रहेंगे. ऐसे में सभी खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना होने से पूर्व एक सप्ताह के लिए एक होटल में ही क्वारंटीन रहेंगे। बीसीसीआई ने कहा है कि बायो बबल में प्रवेश करने से पहले खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव होना जरूरी है।

यह भी पढ़ें – Cricket News : श्रीलंका दौरे पर अपने सभी मैच कोलंबो में खेलेगा भारत : रिपोर्ट

खुद को साबित करना होगा कोरोना नेगेटिव
बीसीसीआई ने साफतौर पर कहा था कि जो भी खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे से पहले कोरोना पॉजिटिव आता है तो वह खुद को इस दौरे से बाहर समझे। ऐसे में ऋद्धिमान साहा पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. उन्हें इंग्लैड दौरे पर जाने के लिए खुद को कोरोना नेगेटिव करना होगा.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This