ताजा पोस्ट

भाजपा चाहेगी तो अगली बार भाजपा से चुनाव लडऩे को तैयार : रणजीत

ByNI Desk,
Share
भाजपा चाहेगी तो अगली बार भाजपा से चुनाव लडऩे को तैयार : रणजीत
सिरसा। हरियाणा के बिजली एंव जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा है कि जिस पार्टी हाईकमान ने मुझ पर भरोसा जताया तथा मंत्री पद देकर इतना मान सम्मान दिया है, उसके लिए मैं मुख्यमंत्री का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। यदि पार्टी हाईकमान चाहेगी तो मैं अगली बार भाजपा से चुनाव लडऩे को तैयार हूं। सिंह शनिवार को अपने धन्यवादी दौरे के दौरान रानियां हल्का के कर्मगढ, खुईयां नेपालपुर, ढाणी मोहरावाली, साहूवाला आदि गावों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ सांसद सुनीता दुग्गल व सूर्य प्रकाश भी थे। उन्होंने कहा कि मैंने बिना किसी शर्त के भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया था। मेरी काबलियत व ईमानदारी को देखते हुए ही मुख्यमंत्री ने मुझे मंत्री का पद दिया।
इसे भी पढ़ें :- दिशा कांड : आराेपियों के शवों के दोबारा पोस्टमॉर्टम के आदेश
जिस पार्टी ने बाहर रहते हुए ही इतना कुछ दे दिया है और यदि पार्टी में शामिल होऊंगा तो उसका अंदाजा आप स्वयं लगा सकते है। उन्होंने कहा कि कानूनी पाबंदियों के चलते पांच साल तक पार्टी में नहीं जा सकता, लेकिन यदि पार्टी हाईकमान चाहेगी तो मैं अगला चुनाव भारतीय जनता पार्टी से ही लडूंगा। मैं और सांसद सुनीता दुग्गल साथ मिलकर काम करेंगे और जिला को विकास के मामले में प्रदेश में अव्वल श्रेणी में लाकर खड़ा कर देंगे।  उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार स्तर के कार्य मेरे से और केंद्र सरकार के काम सांसद सुनीता दुग्गल से किसी भी समय आकर करवा लेना। अब हम दोनों साथ मिलकर चलेंगे, इसलिए कार्यकर्ताओं में आपसी किसी प्रकार की गलतफहमी नहीं रहनी चाहिए और सभी कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान किया जाएगा। आप लोगों ने जो काम करना था कर दिया, अब आगे काम करने की जिम्मेवारी मेरी है। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि विकास के मामले में क्षेत्र को पिछडऩे नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के जो कार्य करने की जिम्मेवारी मेरी है तथा केंद्र सरकार के जो कार्य होंगे उन्हें सांसद सुनीता दुग्गल से करवा लेना।
इसे भी पढ़ें :- भाजपा शासित राज्यों में CAA का विरोध प्रदर्शन हिंसक : नवाब
उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की जो भी समस्या होगी उसे पूरा किया जाएगा। क्षेत्र के जिन 18 गांवों में घग्घर नदी का पानी पहुंच रहा है, वह उन्हीं की देन है। लोगों ने भी हाथ उठाकर इस बात का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि अब मैं और सांसद साथ मिलकर काम करेंगे, जिससे जिला में विकास कार्यों को और अधिक तेजी मिलेगी। ग्रामीणों द्वारा रखी गई मांगों व समस्याओं पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये तो सारी पूरी होंगी ही और भी यदि हो तो बता देना। उन्होंने गांव की गौशाला के लिए दो लाख रुपये की घोषणा भी की। सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि मैं रानियां हल्का की तयदिल से धन्यवाद करती हूं, क्योंकि रानियां हल्का ने मुझे 28 हजार वोटों से जीत दिलाकर सिरसा लोकसभा क्षेत्र से पहली बार इतने बड़े अंतर से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है । वहीं चौधरी रणजीत सिंह को जीत दिलाकर विकास पर मोहर लगाने का काम किया है। 26 दिसंबर को सिरसा में दिशा की बैठक हैं, जिसमें केंन्द्र सरकार की योजना कार्यों की समीक्षा की जाएगी।
Published

और पढ़ें