nayaindia हिंदुस्तान के बजाए पाकिस्तान के बारे में सोचें इमरान: विज - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

हिंदुस्तान के बजाए पाकिस्तान के बारे में सोचें इमरान: विज

चंडीगढ़। नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा भारत पर परमाणु हमले की धमकी दिये जाने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने उन्हें अपने देश के बारे में सोचने की नसीहत दी है।

विज ने आज यहां इमरान खान के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि जिस देश में मानवाधिकारों का उल्लंघन होता हो, अल्पसंख्यकों को तंग किया जाता हो और उन्हें हिंदुस्तान की शरण लेनी पड़ती हो उस पाकिस्तान को भारत के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। उन्हाेंने कहा कि जब-जब हिंदुस्तान के मुस्लमान पाकिस्तान गए उन्हें कभी पाकिस्तान ने आदर मान सम्मान नहीं दिया।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के भारतीय जनता पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिए बयान की विज ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि बेहद बद्तमीज किस्म के लोग राजनीति में आ चुके हैं और जनता ऐसे लोगों को कई बार सबक सिखा चुकी है और इस बार भी इस तरह के लोगों को जनता सबक सिखाएगी। उल्लेखनीय है कि सोरेन ने झारखंड में जनसभा के दौरान कहा था कि कुछ भगवाधारी झारखंड का दौरा कर रहे हैं। ये लोग शादी कम करते हैं और गेरुआ पहनकर बहू बेटियों की इज्जत लूटने का काम करते हैं।

झारखंड की चुनावी रैलियों में कांग्रेस महसचिव प्रियंका वाड्रा द्वारा सीएए का मुद्दा उठाए जाने पर श्री विज ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस इस देश में धर्म जाति के नाम पर आग लगाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलने की फैक्टरी लगाई हुई है। इसके नेता हर रोज नए-नए झूठ इजाद करते हैं लेकिन ये अपने मकसद में कामयाब नहीं होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दुबई में नए इस्लाम की पुकार !
दुबई में नए इस्लाम की पुकार !