सीएए पर कांग्रेस वोटों के अनैतिक जुगाड़ में: नकवी - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

सीएए पर कांग्रेस वोटों के अनैतिक जुगाड़ में: नकवी

रामपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर ‘भय-भ्रम का भूत’ खड़ा कर ‘कंगाल’ कांग्रेस अपने ‘दिवालिया राजनीतिक बैंक’ के लिए ‘वोटों का अनैतिक जुगाड़’ कर रही है। भाजपा कर ओर से सीएए पर चलाये जा रहे देशव्यापी जन जागरण/जनसंपर्क अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के रामपुर के धमौरा में बड़ी संख्या में आम लोगों से जनसंपर्क के दौरान नकवी ने कहा,“‘ग्रैंड ओल्ड फैमिली कंगाल बैंक’ नफरत फैलाने का काम रहा है और लोगों को नहीं समझा पाने की वजह से अव्यवस्था का माहौल पैदा कर रहा है।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस एवं उसके साथी दलों द्वारा नागरिकता कानून पर चलाया जा रहा ‘झूठा अभियान’जल्द बेनकाब होगा। नागरिकता बिल पर कांग्रेस और उसके साथियों का बेकार का अभियान जल्द समाप्त हो जाएगा और सत्य की जीत होगी। उन्होंने कहा कि भारत में मुसलमान ‘मज़बूरी’ में नहीं बल्कि ‘मजबूती’ से रह रहा है। उसके नागरिक, सामाजिक, धार्मिक, संवैधानिक अधिकार पूरी तरह ‘महफूज और मजबूत’ हैं।

इसे भी पढ़ें :- विपक्ष टॉल फ्री नम्बर का मजाक न बनाये: भाजपा

भाजपा नेता ने कहा कि सीएए- पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान- में धार्मिक भेदभाव एवं उत्पीड़न से प्रताड़ित-पीड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का कानून है। वह भी यदि वो लोग चाहेंगे तब। उन्होंने कहा,“ सीएए किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए है। लेकिन कांग्रेस एवं उसके साथी इस कानून को लेकर समाज के एक वर्ग में ‘भय और भ्रम का भूत’ खड़ा कर रहे हैं और झूठ को सच के पहाड़’ से छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस और उसके साथी अपनी इस ‘सियासी साजिश’ में नाकाम होंगे।

नकवी ने कहा कि आम जनता समझदार है और वह कांग्रेस एवं उसके सहयोगी दलों के चक्रव्यूह में नहीं फंसेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता का अटूट विश्वास है और यह सरकार ‘समावेशी सशक्तिकरण, सर्वस्पर्शी समृद्धि’ के लिए समर्पित रही है, । उन्होंने कहा कि सरकार भेदभाव नहीं करती है और, धर्म-जाति को देखे बगैर हर जरूरतमंद की आँखों में खुशी लाने तथा जिंदगी में खुशहाली के संकल्प के साथ लगातार काम कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब, मणिपुर में चुनाव तारीखों का विवाद
पंजाब, मणिपुर में चुनाव तारीखों का विवाद