CM Gehlot On Raid : दैनिक भास्कर समूह के छापे पर सीएम गहलोत का रिएक्शन..
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| CM Gehlot On Raid : दैनिक भास्कर समूह के छापे पर सीएम गहलोत का रिएक्शन..

आयकर विभाग के दैनिक भास्कर समूह के छापे पर आया सीएम गहलोत का रिएक्शन, कही ये बात…

CM Gehlot On Raid :

जयपुर | CM Gehlot On Raid : देश के कुछ प्रमूख राज्यों में दैनिक भास्कर समूह के कार्यलयों पर छापेमारी की खबर पर अब राजस्थान की सीएम अशोक गहलोत ने भी प्रतिक्रिया दी है. सीएम गहलोत ने अखबार समूह दैनिक भास्कर तथा भारत समाचार न्यूज चैनल के कार्यालयों पर आयकर विभाग के छापों की आलोचना की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा मीडिया को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.उन्होंने कहा कि यह केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की फासीवादी मानसिकता का परिचायक है. बता दें कि आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोप में मीडिया समूह दैनिक भास्कर के जयपुर सहित विभिन्न शहरों में स्थित परिसरों पर आज सुबह छापेमारी की है.

केंद्र की फासीवादी मानसिकता का प्रतीक है छापेमारी

CM Gehlot On Raid : इस प्रकरण पर सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि दैनिक भास्कर अखबार और भारत समाचार न्यूज़ चैनल के कार्यालयों पर ‘इनकम टैक्स’ का छापा मीडिया को दबाने का एक प्रयास है. मोदी सरकार अपनी रत्तीभर आलोचना भी बर्दाश्त नहीं कर सकती है. यह भाजपा की फासीवादी मानसिकता है जो लोकतंत्र में सच्चाई का आइना देखना भी पसंद नहीं करती. गहलोत ने कहा कि ऐसी कार्रवाई कर मोदी सरकार मीडिया को दबाकर संदेश देना चाहती है कि यदि गोदी मीडिया नहीं बनेंगे तो आवाज कुचल दी जाएगी.

 

इसे भी पढें- जींस पहनने पर अड़ी थी नाबालिग , चाचा और दादा ने मिलकर कर दी हत्या

CM Gehlot On Raid :

टैक्स की चोरी से जुड़ा है संदेह

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इनकम टैक्स विभाग आधी रात बाद बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए भास्कर कार्यालय में मौजूद सभी कर्मचारियों को रोक लिया गया . उन्हें बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है. साथ ही उनके के फोन भी जब्त कर लिए हैं. इनकम टैक्स विभाग के अनुसार, अभी तक की छापेमारी के दौरान विभाग को महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं. इस बड़ी कार्रवाई में ईडी और लोकल पुलिस को भी साथ में लिया गया हैै. बताया जा रहा है कि ये टैक्स की चोरी से जुड़ा मामला है.

इसे भी पढें- आखिर कहां तक जाएंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर का हाल….

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *