nayaindia IND vs SA 1st ODI: पहले वनडे में टीम इंडिया को 297 रनो का लक्ष्य
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| IND vs SA 1st ODI: पहले वनडे में टीम इंडिया को 297 रनो का लक्ष्य

IND vs SA 1st ODI: भारत के खिलाफ पहले वनडे में बावुमा और रासी ने ठोके शतक, टीम इंडिया को 297 रनो का लक्ष्य

नई दिल्ली | IND vs SA 1st ODI: दक्षिण अफ्रीका के पार्ल में आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जो उनके लिए बेहद ही फायदेमंद रहा। अफ्रीका पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 296 रन बनाए और भारत के सामने 297 रन का लक्ष्य रखा।

ये भी पढ़ें:- भारत की टेनिस सुंदरी Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, कहा- 2022 होगा आखिरी सीजन

बावुमा और रासी ने ठोके शतक
IND vs SA 1st ODI: मैच में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने आज भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। दक्षिण अफ्रीका की ओकर से आज दो बल्लेबाजों ने शतक जड़े। स्टार बल्लेबाज रासी वैन डर डुसेन ने 83 गेंदों में 8 चौके और 2 छक्कों की मदद से शानदार शतक जड़ते हुए अपने वनडे करियर की दूसरी सेंचुरी लगाई और 129 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, दक्षिण अफ्रीकी कप्तान तेम्बा बावुमा ने भी भारतीय गेंदबाजों को खूब छकाया और शतक ठोक डाला। बावुमा 110 रन बनाकर आउट हुए। बावुमा ने और डुसेन ने चौथे विकेट के लिए 204 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। भारत के खिलाफ वनडे में चौथे विकेट के लिए ये दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है।

ये भी पढ़ें:- Corona से ठीक होने के बाद Nora Fatehi ने इस तरह दिखाया जलवा

विकेट को तरसे भारतीय गेंदबाज
IND vs SA 1st ODI: पहले वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने काफी रन लुटाए और विकेट के लिए तरसते दिखाई दिए। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 2 और रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट हासिल किया जबकि अन्य किसी भी बॉलर को विकेट नहीं मिला।

ये भी पढ़ें:- कोरोना ने लगाई 28 फरवरी तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगाम, इन उड़ानों पर नहीं होगा कोई असर

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूक्रेन को 40 अरब डॉलर की मदद
यूक्रेन को 40 अरब डॉलर की मदद