India vs New Zealand : बारिश ने धोया WTC Final का पहला दिन, जानें 5 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

India vs New Zealand : बारिश ने धोया WTC Final का पहला दिन, जानें 5 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम

India England Test Series

नई दिल्ली | WTC Final 2021: लंबे समय से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों को फाइनल के पहले दिन ही निराशा हाथ लगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) का पहला दिन पूरी तरह से बारिश (Rain) धुल गया। साउथैंप्टन में लगातार बारिश के कारण मैच होना तो दूर टॉस तक नहीं हो सका। बारिश और मैदान में पानी को देखते हुए मैच पहले दिन का खेल रद्द करना पड़ गया।

रिजर्व डे में खेले जाएंगे बचे हुए ओवर
जानकारी में सामने आ रहा है कि अब शनिवार को 98 ओवर का खेल खेला जा सकता है, साथ ही अब ये मैच रिजर्व डे तक जाएगा। रिजर्व डे में पांच दिनों के गंवाए हुए ओवर फेंके जाएंगे।

ये भी पढ़ें :- भारत के महान धावक Milkha Singh का ऑक्सीजन लेवल गिरा, डाॅक्टरों की टीम कर रही निगरानी

अब रिजर्व डे का होगा इस्तेमाल
पहले दिन का खेल धुलने के बाद अब फाइनल टेस्ट मैच में रिजर्व डे का भी इस्तेमाल होगा। जिसमें बाकी बचे ओवरों को पूरा किया जाएगा। अब यह टेस्ट 23 जून तक चलेगा। रिजर्व डे में अधिकतम 83 ओवर या 330 मिनट का खेल खेला जा सकता है।

ये भी पढ़ें :- मशहूर एक्ट्रेस का आरोप, कई एक्टर्स-डायरेक्टर्स सहित 14 लोगों ने किया यौन शोषण, नाम के साथ फोटों की शेयर, मचा हड़कंप

मैच पर भारी बारिश, ड्रॉ रह सकता है मुकाबला
अगर साउथैंप्टन में मौसम की बात की जाए तो अगले 5 दिनों तक मौसम में बार-बार बदलाव देखने को मिल सकता है। शनिवार को धूप रहने के आसार हैं। लेकिन रविवार सुबह से ही भारी बारिश की आशंका है। सोमवार को भी भारी बारिश (Heavy Rain) की संभावना के साथ मंगलवार को भी रुक-रुककर बारिश हो सकती है। अब बचा रिजर्व डे तो इस दिन बुधवार को को भी बारिश की संभावना जताई गई है। ऐसे में लगता है कि टेस्ट के इस पहले फाइनल मुकाबले के ड्रॉ होने के ज्यादा संकेत है।

Latest News

वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू कॉपी करती नजर आई ‘छोटी सी बच्ची’, VIDEO हुआ वायरल
Junior Mira Bai Chanu : वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल दिलाकर देश का नाम रोशन किया। उनकी हर तरफ चर्चा हो…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});