nayaindia Arunachal Pradesh Boy Missing:कांग्रेस ने कहा- अब ये मत कहिएगा-न कोई आया
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Arunachal Pradesh Boy Missing:कांग्रेस ने कहा- अब ये मत कहिएगा-न कोई आया

अरुणाचल से लापता हुए युवक पर कांग्रेस ने कहा- मोदी जी, अब ये मत कहिएगा-न कोई आया, न किसी को उठाया

नई दिल्ली | Arunachal Pradesh Boy Missing: अरुणाचल प्रदेश में चीन के सैनिकों द्वारा एक किशोर के अपहरण की घटना कोे लेकर केन्द्र की मोदी सरकार एक्शन में आ गई है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए भारतीय सेना के स्थानीय कमांडर ने हॉटलाइन पर चीनी सेना से संपर्क किया है और युवक की सुरक्षित वापसी के लिए बात की है। जिसके बाद चीन की ओर से जवाब का इंतजार किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर, चीन की इस नापाक हिमाकत का मामला अब राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। विपक्ष ने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन 2024 के लिए कमला हैरिस पर किया दावा, मेरे दौड़ने वाले साथी होगी

India China Tension

भारतीय सेना ने साधा चीनी सैनिकों से संपर्क
Arunachal Pradesh Boy Missing: भारतीय रक्षा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना ने पीएलए (चीन के सैनिकों) से संपर्क साधा है और तय प्रोटोकॉल के तहत उनसे युवक जिसका नाम मिराम तारोन बताया जा रहा है को वापस लौटाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें:- निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए गोवा में विधायक विल्फ्रेड ने तोड़ा भाजपा से नाता

कांग्रेस ने कहा- मोदी जी, अब ये मत कहिएगा-न कोई आया, न किसी को उठाया
वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी इस घटना को अब भुनाने की फिराक में दिख रही है। पार्टी के नेताओं ने इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर प्रहार किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को निशाना बताते हुए कहा कि, माननीय मोदी जी चीनी सेना का ये दुस्साहस कैसे कि हमारी सरज़मीं पर फिर घुसपैठ की? चीन की ये हिम्मत कैसे कि वो भारतीय नागरिक को अगवा कर ले गए? हमारी सरकार चुप्पी क्यों साधे है? आप अपने सांसद की अपील क्यों नहीं सुन रहे? अब ये मत कहिएगा-न कोई आया, न किसी को उठाया।

अरूणाचल प्रदेश के भाजपा सांसद ने की जल्द रिहाई की मांग
युवक के अपहरण की जानकारी देते हुए भाजपा सांसद तापिर गाओ ने उसकी जल्द रिहाई की मांग की है। तापिर गाओ के मुताबिक, चीनी पीएलए से बचकर भागने में कामयाब रहे तरोन के दोस्त ने इस घटना की जानकारी स्थानीय अधिकारियों को दी। जिसके बाद इस अपहरण की घटना का पता चला।

Leave a comment

Your email address will not be published.

6 − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नामों की चर्चा बेवजह हो रही है
नामों की चर्चा बेवजह हो रही है