nayaindia Aditi Ashok Missed Medal: पदक से चूक गई भारतीय गोल्फर Aditi Ashok
खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Aditi Ashok Missed Medal: पदक से चूक गई भारतीय गोल्फर Aditi Ashok

पदक से चूक गई भारतीय गोल्फर Aditi Ashok, हासिल किया चौथा स्थान

Aditi Ashok Missed Medal

नई दिल्ली | Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक 2020 में आज शनिवार को फिर से भारत को एक जोरदार झटका लगा है। भारतीय गोल्फर अदिति अशोक (Aditi Ashok) ने भारत को पदक दिलाने की उम्मीद जगाई थी, लेकिन वे भी इतिहास रचने से पीछे रह गई। अभी तक खेले गए खेल में अदिति अशोक ने शानदार परर्फोम किया था लेकिन, आखिरी होल्स में उन्होंने मेडल गंवा (Aditi Ashok Missed Medal) दिया।

आपको बता दें कि अदिति ने रियो ओलंपिक में 41वां स्थान प्राप्त किया था, जबकि इस बार वे जीत के करीब रही और चैथा स्थान प्राप्त किया।

ये भी पढ़ें:- कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुनना पड़ा भारी, जोरदार धमाके के साथ फटा Earphone, युवक की मौत

Indian Golfer Aditi Ashok

कल तक दूसरे स्थान पर बनी रहने के बाद भारत की अदिति आज अदिति 13वें होल तक दूसरे स्थान पर चल रही थीं लेकिन पिछड़ती गई और चौथे राउंड में अदिति अशोक ने तीन अंडर 68 का कार्ड खेलकर, 15 अंडर 269 स्कोर के साथ चैथे स्थान पर रहीं। जबकि, अमेरिका की नेली कोर्डा ने गोल्ड पर कब्जा जमाया।

ये भी पढ़ें:- Tokyo Olympics 2022 Ind Vs Pak : भारत-पाक के बीच आज इस प्रतियोगिता में होगा फाइनल मुकाबला, तैयार हैं आप ?

भारत की झोली में अब तक पांच मेडल
आपको बता दें कि, टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत ने अब तक कुल 5 पदक जीते हैं। जिनमें 3 ब्रॉन्ज और 2 सिल्वर मेडल है। भारत के लिए पहला रजत पदक वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने जीता था। पहलवान रवि दहिया ने भी भारत को दूसरा सिल्वर मेडल दिलाया। बैडमिंटन में पीवी सिंधु और बाॅक्सिंग में लवलीना बोरगोहेन ने एक-एक कांस्य पदक जीता। वहीं, पुरुष हॉकी टीम ने भी एक कांस्य पदक जीत भारत को पांचवा मेडल दिलाया।

ये भी पढ़ें:- Deepak Poonia के कोच पर लिया गया बड़ा एक्शन, मैच हारने के बाद रैफरी से की थी मारपीट

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 + 19 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चतरा में ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
चतरा में ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार