ताजा पोस्ट

सीएम योगी का एक तीर दो निशाना, ट्वीट कर कहा- 5 अगस्त को एक औऱ इतिहास बना...

Share
सीएम योगी का एक तीर दो निशाना, ट्वीट कर कहा- 5 अगस्त को एक औऱ इतिहास बना...
नई दिल्ली | Yogi Adityanath targeted 2 with one arrow : भारतीय हॉकी टीम के जीतने पर हर तरफ उत्साह का माहौल है. राजनीति से रिश्ता रखने वाले नेता हो या फिर बॉलीवुड स्टार हर कोई भारतीय हॉकी टीम की सराहना कर रहा है. 41 सालों के अंतराल के बाद पदक जीतने वाली हॉकी टीम को लेकर हर कहीं जोश का माहौल है. ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक तीर से दो निशाने साथ लिए हैं. योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज 5 अगस्त के दिन एक और ऐतिहासिक कारनामा हो गया टीम इंडिया को बधाई जय हिंद. अब समझने वाले लोग आसानी से समझ सकते हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ का इशारा किस ओर है. यहां बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब योगी आदित्यनाथ ने एक तीर से दो निशाने साधे हैं. इसके पहले भी योगी आदित्यनाथ ऐसा कारनामा कई बार कर चुके हैं.

एक और का मतलब, कश्मीर से था...

Yogi Adityanath targeted 2 with one arrow :  योगी आदित्यनाथ के ट्वीट में हॉकी खिलाड़ियों की जीत पर उन्हें बधाई तो दी गई लेकिन साथ ही जनता को कश्मीर की याद भी दिलाई गई. दरअसल आज के ही दिन 5 अगस्त 2019 को कश्मीर को दिया गया विशेष राज्य का दर्जा वापस ले लिया गया था. इसके साथ ही कश्मीर से धारा 370 और आर्टिकल 35a को निरस्त कर दिया गया था. इसलिए योगी आदित्यनाथ ने इशारों इशारों में लोगों को उसकी भी याद दिला दी. इसे भी पढ़ें- भगवान की मूर्तियों पर बरसाए लात, फिर मंदिर में लगा दी आग ….

विश्वासघात दिवस मना रही हैं महबूबा मुफ्ती 

Yogi Adityanath targeted 2 with one arrow :  इधर, कश्मीर की क्षेत्रीय पार्टियां आज के दिन को विश्वासघात दिवस और काला दिवस के रूप में मना रही हैं. उनका कहना है कि कश्मीर के लोगों के साथ धोखा दिया गया है और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए कश्मीर की पहचान उनसे छीन ली गई ली है. बता दें कि कश्मीर के सभी क्षेत्रीय पार्टी आज के दिन काला दिवस या फिर विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही हैं. इस संबंध में कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी कल एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि हम संघर्ष करने को तैयार हैं और अपना हक वापस लेकर रहेंगे. इसे भी पढ़ें-कोरोना के नए मामलों में लगातार इजाफा जारी, पिछले 24 घंटे आए इतने केस
Published

और पढ़ें