nayaindia Lashkar Commander Killed: लश्कर कमांडर को सुलाया मौत की नींद
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Lashkar Commander Killed: लश्कर कमांडर को सुलाया मौत की नींद

भारतीय सुरक्षाबलों ने 5 जवानों की शहादत का लिया बदला, लश्कर कमांडर को सुलाया मौत की नींद

Grenade attack in Srinagar

श्रीनगर | Lashkar Commander Killed: जम्मू-कश्मीर में आज भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए लश्कर के खुंखार कमांडर को मार गिराया है। यहीं नहीं, सुरक्षाबलों ने लश्कर के कमांडर को ढेर कर अपने 5 साथियों की शहादत का बदला भी पूरा किया है। इसी लश्कर कमांडर अबू जरार ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में 11 अक्टूबर को सेना के काफिले पर हमला किया था जिसमें भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे। भारतीय सुरक्षाबलों ने इस पाकिस्तानी आतंकी अबू जरार को मारने के बाद उसके पास से अनेकों सामान भी बरामद किया हैं।

ये भी पढ़ें:- विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी सरस्वती ने कहा- लैपटॉप-मोबाइल में खर्चते हैं, तो एक तलवार नहीं खरीद सकते क्या ? (Watch Video)

अबू जरार ने किया था सेना के काफिले पर हमला

Lashkar Commander Killed: आपको बता दें कि, 11 अक्टूबर को लश्कर कमांडर अबू जरार ने योजनाबद्ध तरीके से सेना के काफिले पर हमला किया था। इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना के जूनियर कमिशंड अधिकारी और 4 जवान गंभीर घायल हो गए थे। बाद में इन सभी पांचों की अस्पताल में मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:- चुनावों के पहले ही कांग्रेस के लल्लू ने बताया सीटों का हाल, यूपी में कांग्रेस और बीजेपी का ये होगा हाल

Jammu and Kashmir Indian Army :

24 घंटे के भीतर आतंकियों से बदला

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कल सोमवार को पुलिस की बस पर हुए आतंकी हमले में आज एक और जवान ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद इस हमले में तीन जवान शहीद हो चुके हैं। भारतीय सुरक्षाबलों ने इस घटना के बाद पूरा इलाका घेर कर सर्च अभियान चलाया और 24 घंटे के भीतर आतंकियों से बदला लेते हुए पुंछ के सुरनकोट में चली मुठभेड़ में एक आतंकी को मौत की नींद सुला दिया है। इसकी जानकारी देते हुए इंडियन आर्मी के व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने बताया कि पुंछ के सुरनकोट सेक्टर के बेहरामगला में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक ऑपरेशन में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया।

ये भी पढ़ें:- Bihar : हरियाणा से निकलते धुएं पर सीएम नीतीश कुमार ने ऐसे डाला पानी, कहा- खुले में नमाज को ना बनाएं मुद्दा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − fourteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
युवाओं को जागरूक करने पहुंचीं अनन्या बिड़ला
युवाओं को जागरूक करने पहुंचीं अनन्या बिड़ला