nayaindia सिरसा जिला उपायुक्त के तबादले के विरोध में एकजुट हुई संस्थाएं - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

सिरसा जिला उपायुक्त के तबादले के विरोध में एकजुट हुई संस्थाएं

सिरसा। हरियाणा में सिरसा जिला उपायुक्त अशोक गर्ग का तबादला निरस्त करने की मांग को लेकर जिलेभर के विभिन्न संगठनों ट्रेड टाॅवर मार्केट एसोसिएशन, पेरेंट्स

एसोसिएशन हरियाणा, द पंजाबी वैलफेयर एसोसिएशन, सरपंच एसोसिएशन, मिशन ग्रीन सिरसा, किसान मंच, अनेक पत्रकारों, राजनीतिक और धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य स्वर्ण सिंह

विर्क के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत टाला से आज यहां मुलाकात कर उन्हें इस सम्बंध में ज्ञापन सौंपा। उक्त संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने चौटाला को बताया कि गर्ग का सिरसा में करीब सात माह का कार्यकाल सराहनीय रहा है।

उन्होंने अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए आमजन को जहां राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित करने का काम किया, वही किसानों, कर्मचारियों और अन्य वर्गों के समक्ष आ रही विभिन्न समस्याओं को भी दूर करने में अग्रिम भूमिका निभाई। सिरसा जिले को विकास की डगर पर आगे बढ़ाने के लिए गर्ग जैसे उपायुक्त की आवश्यकता है अत: जनहित में उनका तबादला निरस्त किया जाए।

विर्क के साथ इस दौरान पेरेंट्स एसोसिएशन हरियाणा के प्रधान सौरभ मैहता, ट्रेड टावर मार्केट एसोसिएशन के प्रधान चिक्की मैहता, किसान मंच के रणधीर जोधकां, सरपंच एसोसिएशन के जिला प्रधान आत्माराम सिहाग, किसान नेता प्रकाश ममेरा, मिशन ग्रीन सिरसा के प्रधान मनोज ईग्गल तथा अन्य संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 9 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विपक्ष अभी मुद्दे तलाश रहा है
विपक्ष अभी मुद्दे तलाश रहा है