गुरु और शिष्य के रिश्ते का किया अपमान, जयपुर से SMS स्टेडियम में कोच ने अपनी स्टूडेंट से किया दुष्कर्म - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

गुरु और शिष्य के रिश्ते का किया अपमान, जयपुर से SMS स्टेडियम में कोच ने अपनी स्टूडेंट से किया दुष्कर्म

जयपुरः गुरू और शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। इस रिश्तें में सीखना और सीखाने की परंपरा होती है। लेकिन राजधानी जयपुर से आई एक खबर ने गुरु और शिष्य के संबंध को शर्मसार कर दिया है। जयपुर के सबसे बड़े स्टेडियम सवाई मानसिंह स्टेडियम(SMS) में एक टेनिस कोच ने एक नाबालिक खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पहले उसे सेलेक्शन का झांसा दिया फिर उसके साथ दुष्कर्म  किया। आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर ये बात किसी को बताई तो करियर खराब कर देगा। पीड़िता और उसके परिवार की ओर दी गई की रिपोर्ट पर पुलिस ने कोच को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी से पुछताछ चल रही है।

इसे भी पढ़ें क्या कोविड-19 की तीसरी लहर में फ्लु का टीका बच्चों पर होगा असरदार??

सलेक्शन का झांसा देकर रेप किया

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी कोच ने पीड़िता से पहली दोस्ती बढ़ाई। बाद में वह उसे कभी-कभार घर से लाने और ले जाने भी लगा। इस बीच उनकी दोस्ती गहरी होती गई। इस दौरान गौरांग ने उसे टूर्नामेंट में सलेक्शन करवाने का झांसा दिया। आरोप है कि पहले उसने जयपुर में ही स्टेडियम के बाहर किसी जगह पर ले जाकर पीड़िता से रेप किया। उसके बाद हाल ही में मार्च में वह पीड़िता को टूर्नामेंट के बहाने उदयपुर ले गया। वहां भी दो दिन एक होटल में उससे रेप किया। ज्योति नगर थानाधिकारी सरोज धायल ने बताया कि इस संबंध में सवाई मानसिंह स्टेडियम में कार्यरत कोच गौरांग नलवाया के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। कोच गौरांग नलवाया वर्ष 2012 से सवाई मानसिंह स्टेडियम में पोस्टेड हैं। पीड़िता नाबालिग खिलाड़ी 2019 से गौरांग से कोचिंग ले रही थी। आरोप है कि इस दौरान उसने नाबालिग खिलाड़ी से कई बार रेप किया।

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

इससे तंग आई पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई और वे तत्काल थाने पहुंचे। वहां उन्होंने कोच गौरांग के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोच गौरांग उदयपुर के रहने वाले बताए जा रहा हैं। वह वर्तमान में जयपुर में मुहाना इलाके में रहते हैं। उनके दो बच्चे हैं।  पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है। आरोपी फिलहाल पुलिस कस्टडी में है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *