nayaindia Internet on in Rajasthan राजस्थान में इंटरनेट चालू, कर्फ्यू में भी ढील
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Internet on in Rajasthan राजस्थान में इंटरनेट चालू, कर्फ्यू में भी ढील

राजस्थान में इंटरनेट चालू, कर्फ्यू में भी ढील

जयपुर। भाजपा की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने पर उदयपुर में हिंदू दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के पांच दिन बाद राजस्थान में हालात कुछ सामान्य हुआ है। तनाव कम होने के बाद राजधानी जयपुर सहित कई हिस्सों में इंटरनेट की सेवा बहाल कर दी गई है और कर्फ्यू में भी ढील दी गई है। इससे पहले शनिवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी, एनआईए ने इस मामले के सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया था, जहां अदालत ने आरोपियों को एनआईए की हिरासत में भेज दिया।

इसके अगले दिन रविवार को उदयपुर में कर्फ्यू में 10 घंटे की ढील दी गई। सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक बाजार खुले रहे। बताया गया है कि सोमवार से कर्फ्यू में 12 घंटे की छूट रहेगी। जिला मजिस्ट्रेट ने इसका आदेश जारी कर दिया है। राजधानी जयपुर में रविवार को पांच दिन बाद इंटरनेट शुरू हो गया। हालांकि उदयपुर में इंटरनेट की सेवा बंद रहेगी। उधर सीकर में फिर से अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद किया गया है।

इस बीच कन्हैया लाल की हत्या के खिलाफ जयपुर में रविवार को प्रदर्शन हुआ। स्टैच्यू सर्किल पर सुबह 10 बजे से हनुमान चालीसा का पाठ किया गया और हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन हुआ। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित कई हिंदू संगठनों के साथ-साथ कई सामाजिक और धार्मिक संगठन इसमें शामिल हुए। उधर अजमेर में रविवार को सुबह सात से दोपहर 12 बजे तक सर्व समाज की ओर से बंद बुलाया गया था।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दूध की कीमत में दो रुपए की बढ़ोतरी
दूध की कीमत में दो रुपए की बढ़ोतरी