nayaindia sharmila arrested in Telangana जगन मोहन की बहन तेलंगाना में गिरफ्तार
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| sharmila arrested in Telangana जगन मोहन की बहन तेलंगाना में गिरफ्तार

जगन मोहन की बहन तेलंगाना में गिरफ्तार

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। राज्य की पुलिस ने शर्मिला के खिलाफ मुख्यमंत्री आवास के सामने हंगामा करने का मुकदमा दर्ज किया है। इससे पहले हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के विरोध में प्रदर्शन करने पर पुलिस ने शर्मिला को उनकी कार सहित उठा लिया।

मंगलवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन और वाईएसआरटीपी की प्रमुख वाईएस शर्मिला मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने शर्मिला की कार को क्रेन से खींच लिया। जिस समय पुलिस की क्रेन कार को खींचकर ले जा रही थी, तब शर्मिला कार के अंदर मौजूद थीं। इस दौरान शर्मिला कार के अंदर से ही चंद्रशेखर राव के खिलाफ नारे लगाती रहीं।

गौरतलब है कि शर्मिला ने पिछले साल 2021 में अपनी पार्टी वाईएसआरटीपी बनाई थी। उनकी पार्टी तेलंगाना में मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के खिलाफ यात्रा निकाल रही है। इस बीच बताया गया था कि कुछ लोगों ने शर्मिला के काफिले में शामिल एक प्रचार बस को आग लगाने की कोशिश की थी। इसके बाद प्रदर्शन तेज हो गया था। शर्मिला मंगलवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ इसी का विरोध करने पहुंची थीं। तेलंगाना में उन्होने पदयात्रा शुरू की है और अपनी जान को खतरा बताया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मायावती सिर्फ यूपी में तालमेल नहीं करेंगी!
मायावती सिर्फ यूपी में तालमेल नहीं करेंगी!