nayaindia Rajasthan Politics: मौसम की खराबी के कारण शिमला से नहीं निकल पायी प्रियंका, पायलट भी नहीं करेंगे लैंड - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan Politics: मौसम की खराबी के कारण शिमला से नहीं निकल पायी प्रियंका, पायलट भी नहीं करेंगे लैंड

जयपुर |  राजस्थान में कांग्रेस कितने भी बड़े बड़े दावे क्यों न कर लें, लेकिन वास्तविकता यही है कि यहां सब कुछ सही नहीं चल रहा है. अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच का विवाद अब छिपा हुआ नहीं है. दोनों खेमे के विधायक एक दूसरे के खिलाफ ट्विटर पर खुलकर बोल रहे हैं. बता दें कि दिल्ली में सचिन पायलट प्रियंका गांधी से मिलने के लिए रुके हुए हैं. लेकिन आज भी प्रियंका गांधी और सचिन पायलट की मुलाकात के आसार कम ही नजर आ रहे हैं. इसके पीछे का कारण है कि प्रियंका गांधी फिलहाल शिमला में हैं और खराब मौसम के कारण आज भी शिमला से दिल्ली नहीं आ पाएंगी. ऐसे में सचिन पायलट और प्रियंका गांधी की मुलाकात होना मुश्किल लग रहा है. बता दें कि सचिन पायलट 3 दिनों से दिल्ली के दौरे पर हैं, सूत्रों ले मिल रही जानकारी के अनुसार सचिन इस विवाद के निपटारे के लिए ही वहां हैं.

विवाद के सलटारे के लिेए कमलनाथ कर रहे हैं प्रयास

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सचिन पायलट सिर्फ एक ही कारण से दिल्ली में रूके हुए हैं. जानकारी के अनुसार कांग्रेस के कई बड़े नेता पायलट को समझाने में लगे हुए हैं. इस सबंध में मिल रही जानकारी के अनुसार पायलट-गललोत विवाद को सुलझाने की जिम्मेवारी कमलनाथ को दी गई है. लेकिन दूसरी ओर सचिन किसी से भी इस मसले पर बात नहीं करना चाहते. सचिन पायलट गांधी परिवार में से ही किसी एक से मिलकर अपनी बात रखना चाहते हैं. यहीं कारण है कि पायलट प्रियंका गांधी से मिलने के लिए रूके हुए हैं.

इसे भी पढें- Corona Relief: राष्ट्रीय स्मारकों और एतिहासिक धरोहरों का फिर हो सकेगा दीदार, इस दिन से जा सकते हैं घूमने

दोनों खेमों के बीच बयानबाजी का दौर शुरू

इधर, राजस्थान में भी सियासी संकट के बादल साफ देखे जा सकते हैं. राजस्थान में दोनों खेमे के विधायकों का सब्र का बांध टूटता जा रहा है. यहीं कारण है कि एब दोनों ही खेमों के विधायक एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं, अब आने वाले समय में ये विवाद कहां तक पहुंचता है ये तो समय ही बताएगा. इतना जरूर कहा जा सकता है कि सीएम अशोक गहलोत औऱ राजस्थान की राजनीति के आने वाले कुछ दिन काफी महत्वपूर्ण हैं .

इसे भी पढें- Chirag Paswan News : तो क्या अब ‘चिराग ‘ से ‘लालटेन’ जलाने की तैयारी …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजा के डायमंड चोरी और रिश्ते बिगड़ने
राजा के डायमंड चोरी और रिश्ते बिगड़ने