nayaindia jairam Ramesh JP Nadda रमेश ने नड्डा से जताई नाराजगी
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| jairam Ramesh JP Nadda रमेश ने नड्डा से जताई नाराजगी

रमेश ने नड्डा से जताई नाराजगी

नई दिल्ली। राजनीति में ऐसा कभी कभी ही होता है कि एक पार्टी दूसरी पार्टी को चिट्ठी लिख कर नाराजगी जताए और माफी मांगने को कहे। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को चिट्ठी लिख कर ऐसा कहा है। रमेश ने नड्डा से नाराजगी जताई है और कहा है कि भाजपा के नेता व सांसद कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक बयान से जुड़ी फर्जी खबरें सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में भाजपा माफी मांगे नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जयराम रमेश ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा को लिखा है- आपकी पार्टी के सासंद राज्यवर्धन राठौड़ और सुबरत पाठक, विधायक कमलेश सैनी और अन्य नेताओं ने राहुल गांधी के एक वीडियो क्लिप को गलत तरीके से पेश किया। इस मामले में अगर आज आपकी तरफ से माफी नहीं मांगी गई, तो आपकी पार्टी और उन नेताओं के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा। कांग्रेस ने इस नोटिस को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

असल में राहुल गांधी ने शुक्रवार को केरल के वायनाड में अपने ऑफिस पर हुए हमले को लेकर बयान दिया था। उन्होंने हमला करने वाले सीपीएम के छात्र संगठन एसएफआई के छात्रों को लेकर कहा था कि वे बच्चे हैं और उनको पता नहीं है कि उनके ऐसा करने से क्या हो जाएगा। इसलिए उनको माफ कर देना चाहिए। इस बयान को उदयपुर में हुए कन्हैया लाल की हत्या से जोड़ कर हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ ने खबर चलाई थी। बाद में ‘जी न्यूज’ ने अपनी गलती मान कर माफी मांग ली। भाजपा के कई नेताओं ने वायनाड में दिए बयान को उदयपुर से जोड़ कर सोशल मीडिया में वायरल किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जगदीप धनखड़ और सियासी मोहिनीअट्टम
जगदीप धनखड़ और सियासी मोहिनीअट्टम