पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर सहित एक विदेश आतंकी ढेर
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर सहित एक विदेश आतंकी ढेर

पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर सहित एक विदेश आतंकी ढेर, आईईडी एक्सपर्ट था जैश का कमांडर

श्रीनगर | Jaish-e-Mohammed Commander Killed: भारतीय सुरक्षाबलों को आज सवेरे जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के टॉप कमांडर सहित दो आतंकी को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने पुलवामा के राजपुरा इलाके में हुई आतंकियों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकियों को आज सुबह ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों में से एक जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर है जबकि दूसरा विदेशी आतंकी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- देश में 24 घंटे में फिर बढ़े कोरोना संक्रमित, मिले 9 हजार के करीब नए मामले, 267 मरीजों की हुई मौत

Jaish-e-Mohammed Commander Killed: जानकारी में सामने आया है कि, सुरक्षाबलों ने बीती रात को पुलवामा के राजपुरा के कस्बायार गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था। ऐसे में एक घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें जवाब दिया और इस मुठभेड़ में कमांडर सहित दो आतंकियों मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें:- IPL 2022 रिटेंशन: एमएस धोनी और विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मदद के लिए वेतन में की कटौती

JammuKashmir

आईईडी एक्सपर्ट था जैश का टॉप कमांडर
इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कश्मीर के आईजी ने खुलासा किया है कि, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में ढेर हुए जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर का नाम यासीर पर्रेय था और वह आईईडी एक्सपर्ट था। इसके अलावा सुरक्षाबलों ने एक विदेशी आतंकी फुरकान को भी मार गिराया है। आईजी ने बताया कि, दोनों ही आतंकी कई गंभीर आतंकी घटनाओं में लिप्त थे।

ये भी पढ़ें:- मोदी सरकार के खिलाफ मिशन 2024 में जुटी ममता दीदी, आज करेंगी शरद पवार से मुलाकात

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पीएम मोदी को ऐलान! देश में हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा ‘नेशनल स्टार्ट-अप डे’
पीएम मोदी को ऐलान! देश में हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा ‘नेशनल स्टार्ट-अप डे’