nayaindia Jaish Terrorists Killed
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Jaish Terrorists Killed

Pulwama में सुरक्षाबलों ने मार गिराए Jaish के 3 आतंकवादी, कल हिजबुल के दो आतंकी किए थे ढेर

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) ने आज तीन आतंकियों को मौत (Jaish Terrorists Killed) के घाट उतार दिया है। पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में शनिवार को आतंकियो और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ के दौरान जैश (Jaish Terrorists) के तीन आतंकवादी मारे गए हैं जो बड़ी कामयाबी है। अभी सुरक्षाबलों ने पूरे इलाका घेर रखा है और अन्य आतंकियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें :- Sex Racket में धरी गई टॉप एक्ट्रेस और मुंबई की मॉडल, सिर्फ 2 घंटे के लेती थी 2 लाख रुपए

मिली जानकारी के अनुसार, खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने Pulwama के अवंतीपोरा में BSF और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर आतंकियों के खिलाफ इस कार्रवाई को अंजाम दिया। पहले सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा और आतंकियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की। लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को गोलिबारी से जवाब दिया। दोनों ओर से हुई गोलीबारी की आवाजों से पूरा इलाका गूंज उठा। ऐसे में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को ढेर (Jaish Terrorists Killed) कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- दूध वाले के प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की मां, आधी उम्र के युवक से रचाई शादी…

Pulwama Encounter

कल भी मार गिराए थे हिजबुल के दो आतंकी
आपको बता दें कि इससे पहले अवंतीपोरा में शुक्रवार को भी सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) के दो आतंकियों का खात्मा किया था। जिनके पास से सुरक्षाबलों को एके 47 राइफल और एक पिस्टल बरामद हुई थी। आपको ये भी बताना चाहेंगे कि घाटी में आतंकियों ने कोहराम मचाया हुआ है। इसी महीने में आतंकियों ने तीन बड़े नेताओं जिनमें से दो भाजपा और अपनी पार्टी के नेता थे को गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें :- America ने Taliban को दी खुली चेतावनी, अगर दुस्साहस किया तो भुगतना होगा परिणाम

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिन्हा के नाम पर विपक्ष एकजुट नहीं
सिन्हा के नाम पर विपक्ष एकजुट नहीं