nayaindia अब ये एक्टर हुए COVID पॉजिटिव, दोस्त और फैंस ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

अब ये एक्टर हुए COVID पॉजिटिव, दोस्त और फैंस ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ( COVID-19 ) कहर बरपा रही है. इस वायरस की चपेट में आम आदमी से लेकर बड़ी हस्तियां भी आ रही हैं. नेता, खिलाड़ी और टीवी-बॉलीवुड लगभग हर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी अपनी जान गंवा चुके हैं. कई टीवी सेलेब्स भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में अब ‘जमाई राजा’ ( Jamai Raja ) फेम रवि दुबे ( Ravi Dubey ) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. रवि दुबे ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उनके संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना टेस्ट करवा लेना चाहिए. उन्होंने ये भी बताया कि वह डॉक्टर्स के साथ संपर्क में रहकर घर में ही क्वारंटीन हैं.

यह भी पढ़ेंः-  KBC 13 Registration: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, हाथ से न जाने दें करोड़पति बनने का मौका

रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि, हैलो गायज, मुझे अभी रिपोर्ट मिली है जोकि कोरोना पॉजिटिव है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह देता हूं कि अपना ध्यान रखें और अगर लक्षण दिखें तो टेस्ट करवाएं. मैंने क्वारंटीन हो गया हूं और मैं अपनी प्रियजनों की देखरेख में हूं. सुरक्षित रहिए, पॉजिटिव रहिए, ईश्वर सबका भला करें.

यह भी पढ़ेंः- Munmun Dutta मुसीबत में! ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की Babita जी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

रवि दुबे के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद उनके दोस्त और फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. उनकी पत्नी सरगुन मेहनता ( Sargun Mehta ), को-एक्ट्रेस निया शर्मा ( Nia Sharma ), आशा नेगी, शहजाद देओल, पुलकित सम्राट समेत कई दोस्तों ने उनके स्वास्थ्य की प्रार्थना की है.

यह भी पढ़ेंः- Salman Khan के घर में COVID-19 की घुसपैठ, दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता हुई संक्रमित

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 + ten =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
फड़नवीस को संतुलित रखने की राजनीति
फड़नवीस को संतुलित रखने की राजनीति