ताजा पोस्ट | मनोरंजन

अब ये एक्टर हुए COVID पॉजिटिव, दोस्त और फैंस ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ( COVID-19 ) कहर बरपा रही है. इस वायरस की चपेट में आम आदमी से लेकर बड़ी हस्तियां भी आ रही हैं. नेता, खिलाड़ी और टीवी-बॉलीवुड लगभग हर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी अपनी जान गंवा चुके हैं. कई टीवी सेलेब्स भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में अब ‘जमाई राजा’ ( Jamai Raja ) फेम रवि दुबे ( Ravi Dubey ) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. रवि दुबे ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उनके संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना टेस्ट करवा लेना चाहिए. उन्होंने ये भी बताया कि वह डॉक्टर्स के साथ संपर्क में रहकर घर में ही क्वारंटीन हैं.

यह भी पढ़ेंः-  KBC 13 Registration: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, हाथ से न जाने दें करोड़पति बनने का मौका

रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि, हैलो गायज, मुझे अभी रिपोर्ट मिली है जोकि कोरोना पॉजिटिव है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह देता हूं कि अपना ध्यान रखें और अगर लक्षण दिखें तो टेस्ट करवाएं. मैंने क्वारंटीन हो गया हूं और मैं अपनी प्रियजनों की देखरेख में हूं. सुरक्षित रहिए, पॉजिटिव रहिए, ईश्वर सबका भला करें.

यह भी पढ़ेंः- Munmun Dutta मुसीबत में! ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की Babita जी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

रवि दुबे के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद उनके दोस्त और फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. उनकी पत्नी सरगुन मेहनता ( Sargun Mehta ), को-एक्ट्रेस निया शर्मा ( Nia Sharma ), आशा नेगी, शहजाद देओल, पुलकित सम्राट समेत कई दोस्तों ने उनके स्वास्थ्य की प्रार्थना की है.

यह भी पढ़ेंः- Salman Khan के घर में COVID-19 की घुसपैठ, दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता हुई संक्रमित

Latest News

Jammu Kashmir : आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
श्रीनगर | Terror Module Busted in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आतंकियों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लाइफ स्टाइल

देश के सबसे बड़े बैंक में अब ATM से पैसे निकालना हुआ महंगा, अगर आपका खाता है तो जरूर पढ़ें यह नियम

नई दिल्ली |  यदि आप भी देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर हैं तो आपके लिए ये अत्यंत महत्वपूर्ण खबर है। बैंक ने अपने कई जरूरी नियमों में बदलाव किए हैं। स्टेट बैंक की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, नए नियम लागू होने के बाद ATM से Cash Withdrawal और चेकबुक का इस्तेमाल करना महंगा साबित हो सकता है।

सर्विस चार्ज में हुआ बदलाव

1 जुलाई से देश के इस सबसे बड़े बैंक के कई नियमों में बदलाव होने वाला है। दरअसल, बैंक इंडिया ने अपने ATM और बैंक ब्रांच से पैसे निकालने के सर्विस चार्ज में फेरबदल कर दिया है। SBI की आधिकारिक वेबसाइट पर ये जानकारी दी गई। इसके मुताबिक नए चार्ज, ट्रांसफर और अन्य नॉन-फाइनेंशियल लेन-देन पर लागू किए जाएंगे। बैंक के अनुसार नए सर्विस चार्ज 1 जुलाई, 2021 से SBI बेसिक सेविंग्स बैंक डिपॉजिट खाताधारकों पर लागू होंगे।

एटीएम से कैश निकालना भी हुआ महंगा

SBI के BSBD कस्टमर को चार बार फ्री कैश निकालने की सुविधा रहती है। फ्री लिमिट खत्म होने के बाद बैंक ग्राहकों से चार्ज वसूलता है। लेकिन १ जुलाई के बाद,  ATM से नकद निकासी पर बैंक 15 रुपए के साथ जीएसटी चार्ज भी वसूल किया जाता है। कोरोना संकट के चलते स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने खाताधारकों को राहत देते हुए कैश निकालने की सीमा को बढ़ा दिया है। ग्राहक अपने बचत खाते से दूसरी ब्रांच में जाकर विड्रॉल फॉर्म के जरिए 25,000 रुपए तक निकाल सकेंगे और चेक से दूसरी ब्रांच में जाकर भी 1 लाख रुपए तक निकाले जा सकते है।

स्टेट बैंक के सर्विस चार्ज में ये बदलाव

गौरतलब है कि SBI BSBD खाता होल्डर्स को एक फाइनेंशियल ईयर में 10 चेक की कॉपी दी जाती है। अब नए नियम के अनुसार, अब 10 चेक वाली चेकबुक पर ग्राहक को शुल्क देना होगा। अब BSBD बैंक खाताधारकों को 10 चेक लीव के लिए 40 रुपए के साथ GST चार्ज देना होगा, वहीं 25 चेक लीव के लिए 75 रुपए और GST चार्ज देना होगा। इमरजेंसी चेकबुक की 10 लीव के लिए 50 रुपए प्लस GST का भुगतान करना होगा। हालांकि बैंक ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए चेकबुक पर नए सर्विस चार्ज से छूट दी है।

Latest News

aaJammu Kashmir : आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड, 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
श्रीनगर | Terror Module Busted in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आतंकियों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *