nayaindia जम्मू : मुठभेड़ में 3 पाक आतंकी ढेर, चौथे की तलाश जारी - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

जम्मू : मुठभेड़ में 3 पाक आतंकी ढेर, चौथे की तलाश जारी

जम्मू। जम्मू में शुक्रवार को एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और सुरक्षाबलों ने तीन ओवर ग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चौथे आतंकवादी की तलाश जारी है। पुलिस ने यह जानकारी दी। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। यह घटना सुबह लगभग 5.45 बजे हुई, जब पुलिस की एक टीम जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर नगरोटा टोल पोस्ट के पास वाहनों की जांच कर रही थी और उसने एक श्रीनगर जाने वाले ट्रक को रोक दिया।

जम्मू और कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा मॉड्यूल एक ताजा घुसपैठ से है, जो कल रात जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा से हुआ हो सकता है। उन्होंने आगे कहा यह चार पाकिस्तानी आतंकवादियों का एक समूह था, जो कश्मीर जा रहे थे। ट्रक को नगरोटा में नियमित जांच के हिस्से के रूप में रोका गया था। इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। एक ट्रक कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया, लेकिन अन्य तीन आतंकवादी जंगल में भाग गए। बाद में हुई गोलीबारी में दो और आतंकवादी मारे गए और आतंकवादियों के दो ओवरग्राउंड वर्कर गिरफ्तार कर लिए गए।

इसे भी पढ़ें : जामिया शूटर को किसने दिए पैसे? : राहुल गांधी

उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है, और जिन तीन को गिरफ्तार किया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों ने कहा कि यह एक जैश-ए-मोहम्मद का मॉड्यूल मालूम होता है, जिसने जम्मू के हीरानगर – कठुआ अंतर्राष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ की थी। सूत्रों के अनुसार, ट्रक को जब रोका गया, उस समय उसमें चार आतंकवादियों सहित सात लोग मौजूद थे। पुलिस सूत्रों ने यह भी कहा कि कुछ स्थानीय लोग आतंकवादियों को जम्मू से श्रीनगर जाने में मदद करने की कोशिश कर रहे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

five + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
श्रीलंका: हर घंटे 32 लोग कर रहे हैं पलायन
श्रीलंका: हर घंटे 32 लोग कर रहे हैं पलायन