nayaindia जनता कर्फ्यू: तमिलनाडु पूरी तरह से बंद - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

जनता कर्फ्यू: तमिलनाडु पूरी तरह से बंद

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज देशव्यापी जनता कर्फ्यू के आह्वान के मद्देनजर तमिलनाडु पूरी तरह से बंद है। राज्य सरकार ने जनता कर्फ्यू का पूरी तरह से समर्थन किया है और 14 घंटे का राष्ट्रव्यापी जनता कर्फ्यू तमिलनाडु में पूरी तरह से सफल है।

बाहरी और आंतरिक सड़के सुनी हैं और लोग अपने घरों में हैं। यहां तक की दुनिया के दूसरा सबसे बड़ा बीच मरीना पर भी लोग सुबह में टहलने वाले और जॉगिंग करने वाले लोग नहीं आए, हालांकि यहां पर आम लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है। इसी तरह के नजार शहर के अन्य बीचों का भी है।

नगर निगम की बसों सहित सभी तरह की बसें, ऑटो और शेयरिंग ऑटो सड़कों से नदारद हैं क्योंकि सरकार ने परिवहन परिचालन को स्थगित कर दिया है, जबकि दक्षिण रेलवे ने 100 से अधिक ट्रेनों रद्द कर दिया है। चेन्नई में मेट्रो सेवा भी स्थगित है और हवाई सेवा भी प्रभावित हुई है। एंबुलेंस और दूध, पेट्रोल और डीजल जैसे जरूरी सामानों को लेकर जाने वाले वाहन चल रहे हैं।

सब्जियों, फलों तथा फुलों के थोक बाजार पूरी तरह से बंद हैं। व्यापारियों ने अपनी दुकानों, होटलों और रेस्तरां में ताला लगा दिया है। यहां तक की स्थानीय और सड़क किनारे लगने वाली चाय की दुकानें भी बंद हैं। लोग पूरी तरह से प्रधानमंत्री के घरों में रहने की अपील का समर्थन कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 − eight =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सामाजिक समरसता का मिसाल बना कन्या विवाह
सामाजिक समरसता का मिसाल बना कन्या विवाह