nayaindia Jawan shot three people जवान ने तीन साथियों को गोली मारी, खुदकुशी की
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Jawan shot three people जवान ने तीन साथियों को गोली मारी, खुदकुशी की

जवान ने तीन साथियों को गोली मारी, खुदकुशी की

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में लगातार दूसरे दिन एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में एक जवान ने अपने साथियों को गोली मारी और उसके बाद खुदकुशी कर ली। भारत-तिब्बत सीमा पुलिस यानी आईटीबीपी के एक जवान ने शनिवार को राज्य के उधमपुर जिले में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इससे पहले जवान ने एक शिविर में अपने तीन साथियों पर गोली चलाई। उसकी गोलीबारी से एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल घायल हो गए।

घटना उधमपुर जिले के देविका घाट सामुदायिक केंद्र में दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब हुई। आईटीबीपी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह ने अपने साथियों को गोली मार दी, जिससे एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं। अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह ने बाद में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

इससे एक दिन पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ में सेना की टेरिटोरियल आर्मी के एक जवान ने किसी बात पर नाराज होकर अपने साथियों पर गोली चला दी थी। इस घटना में दो जवानों की मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थे। अपने चार साथियों को गोली मारने के बाद जवान ने खुद को भी गोली मार ली थी।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उप्रः पिता ने आयुषी की हत्या की
उप्रः पिता ने आयुषी की हत्या की