nayaindia नारियालों से ढक कर ले जाया जा रहा था विस्फोटक 
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| नारियालों से ढक कर ले जाया जा रहा था विस्फोटक 

Jharkhand Police को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, नारियालों से ढक कर ले जाया जा रहा था

दुमका | झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। राज्य के दुमका में पुलिस ने भारी मात्रा में तबाही मचाने वाला खतरनाक सामान जब्त (Jharkhand Police Recovered Explosives) किया है। ये विस्फोटक पश्चिम बंगाल के आसनसोल से एक पिकअप में भरकर दुमका रामपुर हाट एनएच 114 ए के रास्ते दुमका से होते हुए नक्सल ग्रस्त इलाके शिकारीपाड़ा थाना इलाके की ओर ले जाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:- पद्म श्री प्राप्तकर्ता गीतकार सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री का फेफड़ों के कैंसर की जटिलताओं से निधन

पुलिस को मिल चुकी थी गुप्त सूचना
दुमका के पुलिस उपाधीक्षक ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया किय, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विस्फोटक से लदा एक वाहन दुमका से शिकारीपाड़ा की ओर जा रहा है। जिसके बाद से पुलिस इसको पकड़ने की तलाश में लगी हुई थी। इसी दौरान तेज रफ्तार में होने के कारण वाहन का टायर फट गया और वाहन पलटी खा गया, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसे जब्त कर लिया। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस कार्रवाई में 100 कार्टून में 20 हजार 641 पीस जिलेटिन और 20 हजार 150 पीस डेटोनेटर विस्फोटक (Jharkhand Police Recovered Explosives) बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि, विस्फोटकों से भरे कार्टूनों को नारियल से ढक दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- रोड रेज क्या है, जानें इसके पीछे का मनोविज्ञान और खुद को कैसे नियंत्रित करें

चालक और उसका साथी फरार
वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते ही चालक और उसका साथी बचकर वहां से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने पश्चिम बंगाल में रहने वाले वाहन मालिक, रानीगंज के वाहन के लीज धारक, वाहन चालक, बारूद बेचने वाले और खरीदने वाले के खिलाफ विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- बाॅलीवुड एक्ट्रेस Amisha Patel पर लटकी गिरफ्तारी वारंट की तलवार! 4 दिसंबर को कोर्ट में है पेशी

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 − fourteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राणे के घर का अवैध निर्माण टूटेगा
राणे के घर का अवैध निर्माण टूटेगा