nayaindia Jignesh Mevani Got Bail: जिग्नेश मेवाणी को पुलिस से मारपीट मामले में जमानत
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Jignesh Mevani Got Bail: जिग्नेश मेवाणी को पुलिस से मारपीट मामले में जमानत

जिग्नेश मेवाणी को बड़ी राहत, महिला पुलिस अधिकारी से मारपीट मामले में मिली जमानत

Jignes Mevani arrested Gujarat

गुवाहाटी | Jignesh Mevani Got Bail: गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी को असम की एकअदालत से बड़ी राहत मिल गई है। राज्य की बारपेटा जिले की एक अदालत ने आज जिग्नेश मेवाणी को जमानत दे दी है। जिग्नेश मेवाणी पर महिला पुलिस अधिकारी से मारपीट करने के आरोप लगा था उसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिग्नेश मेवानी के वकील अंगसुमन बोरा ने बताया कि कुछ औपचारिकताओं के कारण उन्हें 30 अप्रैल को रिहा किए जाने की उम्मीद है।

Jignesh Mevani Got Bail:  मेवाणी के वकील अंगशुमान बोरा ने कहा जिला और सत्र अदालत ने मेवानी को 1000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है। बता दें कि, मेवाणी की ओर से गुरुवार को बारपेटा कोर्ट में एक नई जमानत याचिका दायर की गई थी। जिस पर शुक्रवार को फैसला आया है। इससे पहले मंगलवार को मेवाणी को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। मेवाणी के खिलाफ दूसरा मामला 21 अप्रैल को बारपेटा में दर्ज हुआ था।

ये भी पढ़ें:- औरंगाबाद में गरजेंगे राज ठाकरे! 1 मई को सभा करने की मिली अनुमति, लेकिन…

जमानत मिलते ही तुरंत गिरफ्तार हुए थे मेवाणी
आपको बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक ट्वीट से जुड़े एक मामले में 41 वर्षीय जिग्नेश मेवाणी को कोकराझार में जमानत मिली थी। जिसके तुरंत बाद उन्हें पुलिस से मारपीट के आरोप में फिर से गिरफ्तार किया गया था। जिग्नेश मेवाणी को पहली बार 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री के खिलाफ एक ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने 18 अप्रैल को एक ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें:- कोरोना से चीन में बिगड़े हालात, शादी-अंतिम संस्कार पर रोक, 27 शहरों में लगा लॉकडाउन, भूखे मर रहे घरों में कैद लोग

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘सभ्यता’ में ‘असभ्य’ मनुष्य नियति!
‘सभ्यता’ में ‘असभ्य’ मनुष्य नियति!