BJP Expels Jitendra Singh Bablu: बीजेपी ने जितेंद्र सिंह बबलू को निकाला
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | राजनीति| नया इंडिया| BJP Expels Jitendra Singh Bablu: बीजेपी ने जितेंद्र सिंह बबलू को निकाला

UP की राजनीति में उबाल! जितेन्द्र सिंह बबलू को BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता, 4 अगस्त को ही पार्टी में हुए थे शामिल

लखनऊ |  BJP Expels Jitendra Singh Bablu: उत्तर प्रदेश की राजनीति में आज भाजपा की ओर से एक बहुत बड़ा फैसला लिया गया है। जिसमें नेता जितेन्द्र सिंह बबलू (Jitendra Singh Bablu) को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 4 अगस्त को ही जितेन्द्र सिंह भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा के कई नेता जितेन्द्र सिंह बबलू को पार्टी में लाए जाने से काफी नाराज चल रहे थे। जिसके बाद पार्टी ने इतना बड़ा कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें :- धारा 370 और 35a हटने के बाद अबतक कितने लोगों ने कश्मीर में खरीदी जमीन, संख्या जान आप भी हो जाएंगे हैरान…

Jitendra Singh Bablu हाल ही में भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन पार्टी में उनकी एंट्री अच्छी नहीं रही और उनसे कई भाजपा नेता नाराज दिखाई दिए। जितेन्द्र सिंह हमेशा से ही विवादों में घिरे रहे हैं। भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) का घर जलाने का आरोप भी जितेन्द्र सिंह बबलू पर है।

ये भी पढ़ें :- Punjab में Corona का बच्चों पर हमला! स्कूल खुलते ही 20 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

Jitendra Singh के भाजपा में शामिल होने पर भाजपा की रीता जोशी बहुगुणा ने काफी नाराज़गी जताई थी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी इस मामले पर बात करने के लिए कहा था। उन्होंने साफतौर पर कहा था कि, जितेंद्र सिंह बबलू के भाजपा में आने काफी दुख हुआ है। पार्टी अध्यक्ष को उनकी पिछली करतूतों के बारे में पता नहीं होगा।

रीता बहुगुणा ने कहा कि, 2009 में जब मेरा घर लखनऊ में जलाया गया था तो उस घर को जलाने में सबसे आगे जितेन्द्र सिंह बबलू (BJP Expels Jitendra Singh Bablu) ही थे। जिसके बाद में जांच में वे आरोपी साबित हुए। उत्तर प्रदेश में 2022 में विधान सभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में पार्टी अपने पुराने नेताओं को किसी भी हालत में नाराज नहीं कर सकती। जिसके चलते आखिरकार भाजपा को ऐसा एक्शन लेना ही पड़ा।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बघेल की 94 फीसदी की रेटिंग!
बघेल की 94 फीसदी की रेटिंग!