nayaindia Corona पर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग, Kapil Sibal बोले- आलोचना का नहीं, एक साथ खड़े होने का समय - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Corona पर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग, Kapil Sibal बोले- आलोचना का नहीं, एक साथ खड़े होने का समय

नई दिल्ली | कोरोना महामारी से निपटने को लेकर कांग्रेस और भाजपा (Congress and BJP) के बीच जुबानी जंग छिड़ने के बाद, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने आज कहा कि ये समय साथ खड़े होने का है,आलोचना करने का नहीं। सिब्बल ने एक ट्वीट में कहा, “स्टैंड टुगेदर इंडिया, यह साथ खड़े होने का समय है, ना कि आलोचना करने का जब हम इस लड़ाई को जीत लेंगे, उसके बाद पता लगा लेंगे की कौन सही है और कौन गलत। कोरोना महामारी (Corona epidemic) को लेकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और विपक्षी दलों की सलाह ना मानने के लिए कांग्रेस पार्टी सरकार पर लगातार हमले कर रही है।

कांग्रेस (Congress) ने मंगलवार को भाजपा (BJP पर घमंडी होने का आरोप लगाया। इसके तुरंत बाद भाजपा (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अंतरिम पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर कहा कि मुद्दों को उठाना और महामारी पर सरकार को सुझाव देना विपक्षी दलों का कर्तव्य है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अंतरिम रूप से भेजे पत्र में, नड्डा ने उनकी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि महामारी के खिलाफ लड़ाई में, कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के आचरण को ‘दोहरापन और क्षुद्रता’ के लिए याद किया जाएगा। कांग्रेस महासचिव अजय माकन (Ajay Maken) ने कहा कि देश में स्थिति दयनीय है क्योंकि सोमवार को बिहार के बक्सर जिले में गंगा नदी में शव तैरते हुए देखे गए थे।

इसे भी पढ़ें – Rajasthan : कोरोना ने मीठी ईद को किया फीका, सेवईयों की खरीद भी हुई कम

माकन ने कहा, ‘सरकार मृतक का अंतिम संस्कार करने के लिए उपचार, टीके और यहां तक कि सम्मानजनक अंतिम संस्कार देने में असमर्थ है,” उन्होंने सरकार से अहंकार को दूर करने और लोगों की मदद करने के लिए कहा। पार्टी ने कहा कि भाजपा को ‘राजधर्म’ का पालन करना चाहिए क्योंकि कांग्रेस केवल अपना कर्तव्य निभा रही है और सरकार को महामारी से निपटने में अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए और सभी के लिए मुफ्त टीकाकरण शुरू करना चाहिए। कांग्रेस ने कोविड की स्थिति पर एक सर्वदलीय बैठक की अपनी मांग को भी दोहराया।

इसे भी पढ़ें – कोरोना महामारी के बीच पैदा हुई एक और बीमारी..Mucormycosis, इन तीन राज्यों में है इसका कहर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गुजरात में भाजपा को भितरघात की चिंता
गुजरात में भाजपा को भितरघात की चिंता