ज्वाला गुट्टा बनने जा रही एक्टर विष्णु विशाल की दुल्हन, आपने देखा क्या शादी का कार्ड - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

ज्वाला गुट्टा बनने जा रही एक्टर विष्णु विशाल की दुल्हन, आपने देखा क्या शादी का कार्ड

नई दिल्ली। पूर्व ओलंपियन और वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) 22 अप्रेल को फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ज्वाला ने यह जानकारी मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। ज्वाला गुट्टा के अनुसार, वह 22 अप्रेल को मंगेतर और एक्टर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) से हैदराबाद में एक निजी कार्यक्रम में शादी करेंगी। शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे।

पिछले साल सितंबर में हुई थी सगाई
ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों ने ट्विटर पर शादी का कार्ड भी शेयर किया। ज्वाला और विष्णु की सगाई पिछले साल सितंबर में हुई थी। विष्णु ने ज्वाला के 37वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंगेजमेंट रिंग पहनाकर सभी को सरप्राइज कर दिया था।

यह भी पढ़ें:- महाराष्ट्र में कल से लाॅकडाउन जैसी पाबंदियां लागू, सीएम उद्धव ठाकरे ने किया ऐलान

दोनों की दूसरी शादी
आपको बता दें कि यह ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों की दूसरी शादी है। ज्वाला ने 2005 में साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी। 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं विष्णु विशाल ने 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी। लेकिन 2018 में इनका दोनों का भी तलाक हो गया था।

यह भी पढ़ें:- सीएम ऑफिस में कोरोना की दस्तक, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए आइसोलेट

ये मुकाम भी किया हासिल
आपको बता दें कि 2012 लंदन ओलंपिक में ज्वाला गुट्टा ने बैडमिंटन के वुमन्स डबल्स के साथ-साथ मिक्स्ड डबल्स इवेंट में भी हिस्सा लिया था। तब वह ओलंपिक में बैडमिंटन के इतिहास में एक खेल की दो स्पर्धाओं के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली और इकलौती भारतीय बनीं थीं।

यह भी पढ़ें:- Kangana Ranaut: अगर आपको नहीं पता कि नवरात्र पर क्या करना है, तो इनकी करें पूजा

ज्वाला के मंगेतर विष्णु विशाल का कहना है कि ऐसे समय जब कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ़ रही है, हमें ज्यादा जिम्मेदारी निभानी चाहिए। इसलिए हमने इसे निजी कार्यक्रम रखा। इसमें परिवार, दोस्त और केवल संबंधी ही शामिल होंगे। हम रिसेप्शन करना चाहते थे, लेकिन हमने इसे तब तक के लिए टाल दिया है, जब तक चीजें बेहतर नहीं हो जाती हैं। तमिल सिनेमा के बड़े सुपर स्टार्स में से एक विष्णु विशाल अगले सप्ताह की शुरुआत में शादी के लिए हैदराबाद पहुंचेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *