nayaindia Kamal Haasan Corona Positive: कमल हासन अस्पताल में आईसोलेट
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kamal Haasan Corona Positive: कमल हासन अस्पताल में आईसोलेट

बाॅलीवुड और साउथ एक्टर कमल हासन पाए गए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हैं आईसोलेट

Kamal Haasan

नई दिल्ली | Kamal Haasan Corona Positive: बाॅलीवुड और साउथ इंडियन एक्टर और पॉलिटीशियन कमल हासन (Kamal Haasan) भी कोरोना वायरस से नहीं बच पाए हैं और उसकी चपेट में आने से पॉजिटिव पाए गए हैं। कमल हासन कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक निजी अस्पताल में आईसोलेट हैं। एक्टर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस में खलबली मच गई हैं और फैंस लगातार उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-  Madhavi Gogate Death: एक्ट्रेस माधवी गोगटे का कोरोना से निधन, पापुलर शो ‘अनुपमा’ में निभाई यादगार भूमिका, फिल्मों में भी किया काम

लौटे थे अमेरिका से
Kamal Haasan Corona Positive: खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए कमल हासन ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को बताया है कि, हाल ही में वह अमेरिका से लौटे थे, जिसके बाद उन्हें मामूली सर्दी और खांसी हो रही थी। ऐसे में आशंकित होने पर उन्होंने कोविड टेस्ट कराया जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कमल हासन के ट्वीट पर उनके फैंस भी लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आपको बता दें कमल हासन को मनोरंजन जगत में उनके असीम योगदान और उपलब्धियों के लिए पद्मश्री से भी नवाजा गया है।

ये भी पढ़ें:- मैच की आखिरी गेंद बनी बांग्लादेश की जीत की दुश्मन, पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 5 विकेट से हराया

एक्टर ने कहा- महामारी अभी खत्म नहीं हुई
कमल हासन का इलाज चेन्नई के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने देश के सभी लोगों से अपना ख्याल रखने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ने अपने सुपरफैन के लिए किया यह खास इशारा, इंटरनेट पर जीत हासिल की!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लखनऊ एयरपोर्ट पर विमान से टकराया पक्षी
लखनऊ एयरपोर्ट पर विमान से टकराया पक्षी