• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Kangana Ranaut को एक ही दिन में लगा दूसरा झटका, इन्होंने Kangana के साथ सभी प्रोजेक्ट्स किए रद्द

Must Read

नई दिल्ली। Kangana Ranaut Twitter Account Suspend : बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को ट्विटर पर बयानबाजी करना कुछ ज्यादा ही मंहगा पड़ गया है. पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लगातार विवादित बयानबाजी को लेकर ट्विटर (Twitter Account) ने नियम का उल्लंघन करने पर उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया तो बाद में कंगना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है. वहीं कंगना को फिर एक और झटका लगा है. अब मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण (Anand Bhushan) और रिमजिम दादू (Rimzim Dadu) ने कंगना को अपने प्रोजेक्ट्स से बैन करने का ऐलान कर दिया है. फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि, कंगना रनौत के साथ आगे के सभी प्रोजेक्ट्स रद्द किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- Kangna Ranout Account Suspend : ट्विटर ने कंगना रनौत को कहा- टाटा बॉय बॉय, बंगाल चुनाव में की बयानबाजी के बाद दर्ज हुई एफआईआर

रिमजिम दादू ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, कंगना के साथ उनके कोलाब्रेशन की जो भी फोटोज हैं उन्हें भी सोशल मीडिया से हटा रहे हैं. रिमजिम ने कंगना के साथ फोटो शेयर कर पोस्ट में लिखा है कि, ‘कुछ सही करने के लिए कभी देर नहीं होती. हम कंगना के साथ अपने पुराने सभी कोलाब्रेशन के पोस्ट हटा रहे हैं और आगे उनके साथ काम नहीं करेंगे’.
वहीं आनंद भूषण ने ट्विटर पर कंगना के लिए लिखा कि, ‘आज के कुछ इवेंट्स देखने के बाद हमने फैसला किया है कि हम कंगना के साथ हुए अपने सारे करार की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा रहे हैं. इसके अलावा हमने ये भी तय किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे. हम एक ब्रांड होने के नाते हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते’.

यह भी पढ़ें:- Kangana Ranaut का सुझाव, तीसरे बच्चे पर हो ‘जेल’, लोगों ने कहा- आप भी तो तीन भाई-बहन, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने की तारीफ
कंगना रनौत के खिलाफ फैशन डिजाइनर द्वारा किए गए इस पोस्ट को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी रिट्वीट किया है. स्वरा ने लिखा है कि, ये सब देखकर अच्छा लगा. आप दोनों की तारीफ करनी चाहिए कि आपने हेट स्पीच करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई’. स्वरा के इस पोस्ट को आनंद भूषण ने भी शेयर करते हुए स्वरा का शुक्रिया अदा किया है.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This