Kangana Ranaut Death Threats: Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kangana Ranaut Death Threats: Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी

Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज हुई FIR, पंजाब सरकार भी ले सकती है एक्शन!

Kangana Ranaut In trouble

मुंबई | Kangana Ranaut Death Threats: हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बड़ी मुसीबत में फंस गई है। अब तो उनकी जान पर बन आई है। कंगना को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर दी है साथ ही एफआईआर की कॉपी भी पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें:- जानिए IPL 2022 रिटेंशन – कब, कहां, कैसे देखें LIVE

Demo Pic

Kangana Ranaut Death Threats: अभिनेत्री ने कंगना ने अपने सोशल हैंडल पर लिखा है कि, मुंबई आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना। इस घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही गद्दारों का हाथ होता है। जिसके बाद से मुझे इस पोस्ट पर लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: टीम इंडिया के यह धुरंधर बने 20 करोड़ रुपये वेतन के साथ सबसे महंगे खिलाड़ी, टीम लखनऊ की ओर से कप्तानी की पेशकश

मैं नहीं डरती धमकियों से, बोलती रहूंगी आतंकी ताकतों के खिलाफ
जान से मारने की धमकियां मिलने के बावजूद भी अभिनेत्री ने निडरता दिखाते हुए लिख है कि, मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरूओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले आतंकवादी हो।

kangna new post

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: आईपीएल ऑक्शन से पहले ये 3 खिलाड़ी है तैयार, बाकी सबको करना होगा आज शाम का इंतजार

कंगना का सोनिया गांधी से अनुरोध

इसी के साथ अपने पोस्ट में कंगना ने सोनिया गांधी से भी अनुरोध करते हुए पंजाब सरकार को निर्देश देने के लिए कहा है। एक्ट्रेस ने सोनिया गांधी से कहा है कि, कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें। कंगना ने लिखा कि, मैंने धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड: पेट्रोल पर प्रति लीटर 25 रुपए छूट की कवायद तेज
झारखंड: पेट्रोल पर प्रति लीटर 25 रुपए छूट की कवायद तेज