nayaindia Kangana Statements Against Sikh Community: कंगना पहुंचीं पुलिस स्टेशन
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kangana Statements Against Sikh Community: कंगना पहुंचीं पुलिस स्टेशन

Kangana Ranaut को आज जाना पड़ा पुलिस स्टेशन, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई | हमेशा अपने बयानों को लेकर घिरी रहने वाली बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को आज पुलिस के सामने पेश होना पड़ा है। कंगना के खिलाफ सिख समुदाय (Sikh Community) के विरूद्ध आपत्तिजनक बयान (Kangana Statements Against Sikh Community) देने का आरोप है और पुलिस स्टेशन में केस दर्ज है। इस मामले में पुलिस ने सेक्शन 295ए के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें:- देश में तीसरी लहर की प्रबल आशंका के चलते आज PM Modi की हाई लेवल मीटिंग, लिए जा सकते हैं कड़े फैसले

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) गुरूवार को सुबह इस विवादित बयान मामले में मुंबई स्थित खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं। हालांकि, उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के लिए बीते दिन बुधवार को पुलिस स्टेशन पहुंचना था, लेकिन एक्ट्रेस अपना बयान दर्ज करवाने नहीं पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में अब 21 साल के व्यक्ति को मिलेगा नशीली दवाओं का लाइसेंस, शराब पीने की कानूनी उम्र 25 से घटाकर 21 हुई

जवाब देने के लिए पुलिस से मांगा था समय
वैसे तो कंगना रनौत को बुधवार को पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाना था लेकिन उन्होंने वहां न जाकर पुलिस से छूट की मांग करते हुए नई तारीख मांगी थी। जिसका पुलिस की ओर से कंगना को कोई भी जवाब नहीं दिया गया था। ऐसे में कंगना आज गुरूवार को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचीं।

ये भी पढ़ें:- Tamil Nadu में ‘ओमिक्राॅन ब्लास्ट’! एक साथ सामने आए 33 नए मामले, स्वास्थ्य विभाग भी हैरान

ये है पूरा मामला
केन्द्र के तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के विरोध में किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर सिख समुदाय के खिलाफ एक आपत्तिजनक टिप्पणी (Kangana Statements Against Sikh Community) लिख दी थी। जिसका देशभर में जमकर विरोध हुआ था। सिख समुदाय (Sikh Community) ने कंगना के इस बयान पर आक्रोश जताते हुए उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

ये भी पढ़ें:- पीएम जन धन खाताधारक बिना किसी बैलेंस के उठा सकते हैं 10,000 रुपये का लाभ, जानिए कैसे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 7 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आप पार्टी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन
आप पार्टी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन