• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पर्मानेंटली सस्पेंड, बंगाल हिंसा पर लगातार Tweets पड़े भारी

Must Read

नई दिल्ली। Kangana Ranaut Twitter Account Suspended : हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं. वे बेझिक अपनी राय लिखती हैं. कई बार ट्रोलिंग का भी सामना उन्हें करना पड़ता है. लेकिन इस बार कंगना को ऐसा करना भारी पड़ गया है. माना जा रहा है कि बंगाल चुनाव रिजल्ट के बाद ममता बनर्जी पर की गई टप्पिणी के बाद कंगना पर ये एक्शन लिया गया है.

यह भी पढ़ें:- Kangana Ranaut का सुझाव, तीसरे बच्चे पर हो ‘जेल’, लोगों ने कहा- आप भी तो तीन भाई-बहन, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना का ट्विटर अकाउंट पर्मानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर के प्रवक्ता ने साफ किया कि हम स्पष्ट है कि हम व्यवहार पर मजबूत प्रवर्तन कार्रवाई करेंगे, जिसमें ऑफलाइन नुकसान पहुंचाने की क्षमता है. संदर्भित नियमों को ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन करने की वजह से ये एक्शन लिया गया है. हम अपनी सेवा पर हर किसी के लिए निष्पक्ष रूप से ट्विटर नियमों को लागू करते हैं.

यह भी पढ़ें:- Shahrukh Khan पर गलत ट्विट कर ट्रोल हुई Kangana, फैन्स ने पूछा- आप ये हिम्मत कहां से लेकर आते हो

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़
कंगना लगातार ममता बनर्जी और उनकी सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रही थीं. उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग भी की थी. कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है.

यह भी पढ़ें:- Kangana Ranaut: अगर आपको नहीं पता कि नवरात्र पर क्या करना है, तो इनकी करें पूजा

टीएमसी पर कंगना का निशाना
पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर कंगना टीएमसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट्स कर रही थीं. कुछ देर पहले उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा- मैं गलत थी, वह रावण नहीं है. वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान एडमिनिस्ट्रेटर था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है. जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं. कंगना ने दूसरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर गैंगरेप का आरोप लगाया.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This