Kangana Ranaut पहुंची Golden Temple, सुंदरता और दिव्यता देखकर रह गई दंग - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Kangana Ranaut पहुंची Golden Temple, सुंदरता और दिव्यता देखकर रह गई दंग

मुंबई। बाॅलीवुड की सबसे निडर एक्ट्रेस मानी जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेकाब आवाज उठाने के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर हमेषा विवादों से घिरी रहने वाली कंगना कंगना रोजाना इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने जीवन की झलक देती रहती हैं. अब एक्ट्रेस कंगना अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ गोल्डन टेंपल (Golden Temple) पहुंची. जहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बता दें कि इन दिनों कंगना शहरों की भागदौड़ और शोर-शराबे से दूर मनाली में समय बिता रही हैं. वे मनाली स्थित अपने घर पर छुट्टियां मना रही हैं और परिवार के साथ एंजाॅय कर रही हैं.

ये भी पढ़ें:- किसानों की मदद के लिए आगे आई जूही चावला

कंगना रनौत ने अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज मैं श्री हरमंदिर साहिब गोल्डन टेंपल गई थी. मेरा पालन-पोषण नॉर्थ में हुआ है और मेरे परिवार का हर सदस्य कई बार गोल्डन टेंपल जा चुका है लेकिन मैं पहली बार गई थी.

ये भी पढ़ें:- Web Series ‘Maharani’ को नापंसद किया बिहार के लोगों ने, Huma Qureshi को झेलनी पड़ी आलोचना!

कंगना ने आगे लिखा कि गोल्डन टेंपल की सुंदरता और दिव्यता देखकर दंग रह गई. कंगना ने अपनी स्टोरी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और मां नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें:- हाॅट बिकिनी में Riya Sen ने ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीरें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
100 करोड़ के पार वैक्सीनेशन
100 करोड़ के पार वैक्सीनेशन