nayaindia kanjhawala death case delhi police दिल्ली एक्सीडेंट मामले में नया खुलासा
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| kanjhawala death case delhi police दिल्ली एक्सीडेंट मामले में नया खुलासा

दिल्ली एक्सीडेंट मामले में नया खुलासा

नई दिल्ली। दिल्ली में पिछले हफ्ते 20 साल की अंजलि सिंह को कार से टक्कर मारने और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटने के मामले में नया खुलासा हुआ है। इस रात अंजलि के साथ रही उसकी दोस्त निधि सामने आई है और उसने बताया है कि अंजलि ने शराब पी रखी थी। हालांकि उसने कहा है कि एक्सीडेंट के बाद कार में सवार पांचों लोगों को पता था कि अंजलि उनकी कार के नीचे दबी है। इसके बाद भी वे कार चलाते रहे और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटा, जिससे अंजलि की न सिर्फ मौत हो गई, बल्कि शरीर पर 40 से ज्यादा गहरे घाव लगे।

इस बीच अंजलि की मां का नया आरोप सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह एक साजिश है। उन्होंने शक जाहिर किया कि खुद को अंजलि की दोस्त बता रही निधि भी इसमें शामिल हो सकती है। अंजलि की मां रेखा ने मीडिया से कहा- निधि को मैं नहीं जानती हूं। मैंने उसे कभी नहीं देखा। अंजलि ड्रिंक नहीं करती थी। वह नशे की हालत में कभी घर नहीं आई। उन्होंने निधि की बातों को झूठी कहानी बताते हुए अंजलि की मौत को प्लान्ड मर्डर बताया। परिवार ने बताया कि अंजलि के साथ बर्बरता हुई है और बॉडी के साथ उसका ब्रेन नहीं मिला।

इससे पहले निधि ने दावा किया- अंजलि बहुत नशे की हालत में थी। मैंने उसे कहा था कि मुझे स्कूटी चलाने दे, लेकिन उसने मुझे स्कूटी चलाने नहीं दी। निधि ने कहा- कार से टक्कर हुई, उसके बाद मैं एक तरफ गिर गई और वो कार के नीचे आ गई, उसके बाद गाड़ी के नीचे वह किसी चीज में अटक गई। उसे गाड़ी घसीटते हुए ले गई। मैं डर गई थी इसलिए मैं वहां से चली गई और किसी को कुछ नहीं बताया। हम दोनों एक साथ होटल में मौजूद थे। हालांकि अंजलि के फैमिली डॉक्टर ने नशे में होने के दावे को खारिज किया। उन्होंने कहा कि अटॉप्सी रिपोर्ट में पाया गया है कि मृतका के पेट में अल्कोहल नहीं था।

इस बीच बुधवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अंजलि के परिवार के लोगों से मुलाकात की। निर्भया की मां भी उसके परिवार से मिलीं। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने भी अंजलि की दोस्त निधि के बयान पर सवाल उठाया और कहा कि मीडिया में अंजलि का चरित्रहनन करने का काम चल रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत में महंगाई घटकर पांच फीसदी रहने की भविष्यवाणी
भारत में महंगाई घटकर पांच फीसदी रहने की भविष्यवाणी