ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड

‘गली बॉय’ को बाद एक बार फिर साथ होंगे Alia Bhatt और Ranveer Singh! करण जौहर बनाने जा रहे ये फिल्म

नई दिल्ली। फिल्म ‘गली बॉय’ में धमाल मचा चुकी एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखाई दे सकती है. खबरों के अनुसार, करण जौहर (Karann Johar) इस जोड़ी को फिर से बड़ें पर्दे पर उतारना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर अपने नए प्रोजेक्ट एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी लेना चाहते हैं. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘प्रेम कहानी’ (Prem Kahani) रखने की प्लानिंग भी कर ली हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर ऑफिशियली अभी कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:- Yami Gautam ने निर्देशक आदित्य धर के साथ गुपचुप शादी की, फैंस हुए सरप्राइज्ड

खबरों के अनुसार, फिल्म शूटिंग की तैयारियों से पहले क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवाने का प्रॉसेस शुरू कर दिया गया है. रोमांटिक फिल्म होने से इसमें म्यूजिक भी अच्छा और रोमांटिक होगा. दोनों कलाकारों की बाॅडिंग भी देखने लायक होगी.

ये भी पढ़ें:- Sunny Deol के लिए जनता का विज्ञापन | सांसद महोदय हुए लापता, जिसे भी मिले आकर उचित इनाम पाएं…

आपको ये भी बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले हैं. इस जोड़ी के अलावा इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं. हालांकि ये फिल्म मई में आने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघरों में नहीं लग पाने से अटकी पड़ी है.

ये भी पढ़ें:- Sunny Deol के लिए जनता का विज्ञापन | सांसद महोदय हुए लापता, जिसे भी मिले आकर उचित इनाम पाएं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *