nayaindia Nupur Sharma Hanging Video : BJP की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पुतले...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Nupur Sharma Hanging Video : BJP की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पुतले...

Karnataka : BJP की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पुतले को फंदे पर लटकाया, वायरल हुआ वीडियो…

Nupur Sharma Hanging Video :
Image Source : BBC

बेलगावी | Nupur Sharma Hanging Video : पिछले कुछ दिनों से अपने बयान को लेकर विवादों में रहने वाली नुपुर शर्मा लगातार चर्चा में बनी हुई है. देशभर में उनके द्वारा दिए गए बयानों का विरोध किया जा रहा है. इसी क्रम में कर्नाटक के बेलागावी शहर में फोर्ट रोड स्थित मस्जिद के नजदीक शरारती तत्वों ने भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पुतले को बिजली के तार से बने फंदे से लटका दिया. पुलिस ने यह जनकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि चूंकि इस हरकत से जनाक्रोश पैदा हो सकता था, लिहाजा पुलिस ने नगर निगम के कर्मियों के साथ मिलकर तुरंत पुतला वहां से हटा दिया. इसके साथ ही ऐसा करने वाले लोगों की तलाश में जुट गई हैं. हालांकि इस जांच में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. कहा जा रहा है कि जब इस घटना को अंजान दिया गया था तब वहां एक समुदाय विशेष के लोगों की भीड़ लगी हुई थी.

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

Nupur Sharma Hanging Video : पुलिस ने मामले में अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ समुदायों के बीच द्वेष पैदा करने और सामाजिक शांति भंग करने संबंधी धाराओं के तहत प्रथमिकी दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि हम लोगों से इस बारे में पूछताछ कर रहे हैं और जैसे ही आरोपियों के बारे में जानकारी मिलेगी हम तूरंत ही कार्रवाई करेंगे. बता दें कि भाजपा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में शर्मा और दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन जिंदल को पांच जून को निलंबित कर दिया था. इन कथित टिप्पणियों के खिलाफ कुछ मुस्लिम देशों ने भी विरोध जताया था.

इसे भी पढें- गर्मी से परेशान हुई उर्फी जावेद मकड़ी का जाल पहनकर दिखाई बोल्ड अदाए

दिल्ली पुलिस ने कराई है सुरक्षा मुहैया

Nupur Sharma Hanging Video : दिल्ली पुलिस ने नुपुर शर्मा द्वारा दर्ज शिकायत के बाद उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराई है. शर्मा ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. उन्होंने इसके मद्देनजर सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि मीडिया में उनके बयानों को तोड़-मोड़ कर पेश किया गया था. उन्होंने कहा कि मैं हर धर्म का सम्मान करती हूं और किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा मेरी नहीं थी.

इसे भी पढें-Hardik Pandya ने दिनेश कार्तिक के साथ खेलने पर की शर्मनाक हरकत

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिक्षा के मोर्चे पर मोदी सरकार फेल: खड़गे
शिक्षा के मोर्चे पर मोदी सरकार फेल: खड़गे