nayaindia Anupam Kher Kashmir Files : अनुपम खेर ने अपनी मां को दिखाई फिल्म, फिर पूछा
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Anupam Kher Kashmir Files : अनुपम खेर ने अपनी मां को दिखाई फिल्म, फिर पूछा

Kashmir Files : अनुपम खेर ने अपनी मां को दिखाई फिल्म, फिर पूछा – गलत है क्या …( Watch Video )

Anupam Kher Kashmir Files :
Image Source : News 18

मुंबई | Anupam Kher Kashmir Files : बॉलीवुड की फिल्म द कश्मीर का इसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया तक लगातार जारी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है और बंपर कमाई कर रही है. विवेक अग्निहोत्री के इस फिल्म ने बाहुबली2 को भी पछाड़ दिया है. ऐसे में फिल्म में काम करने वाले अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. शेयर किए गए इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां दुलारी से फिल्म के बारे में पूछ रहे हैं कि उनके हिसाब से यह फिल्म कैसी है. इसे सुनाते हुए उनकी भी आंखें नम हो गई.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फिल्म वालों को दे रही दुआ

Anupam Kher Kashmir Files : वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी फिल्म वालों को दुआएं दे रही हैं. वह बार-बार कहती है कि इस फिल्म में कुछ भी गलत या झूठ नहीं दिखाया गया है. जो हुआ था उसी चीज को दिखाया गया है चाहे लोग कुछ भी क्यों ना कह दें. 5 मिनट 25 सेकंड के इस वीडियो में अनुपम खेर की मां कहती है कि अगर यह पिक्चर सही नहीं होती तो इतने लोग क्यों देखते हैं. वे कहती हैं कि हमारे साथ भी ऐसा हुआ था और रात के 10:00 बजे आकर हमसे कहा गया कि उठो और यहां से निकल जाओ. वे कहती हैं कि आज पूरी दुनिया के सामने यह बात जाहिर हो गई है कि आखिर हुआ क्या था.

इसे भी पढ़ें – 4 सालों से प्राइवेट पार्ट में फंसा हुआ था ग्लास, सेक्स टॉय पड़ गया महंगा…

पुष्कर नाथ पंडित का निभाया किरदार

Anupam Kher Kashmir Files : फिल्म में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंडित का मुख्य किरदार निभाया है. विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को खूब वाहवाही मिल रही है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता और उनके पलायन के दर्द को दर्शाती है. इस फिल्म को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है और फिल्म की पटकथा को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने-सामने हैं. फिल्म को देखने के बाद अनुपम खेर की मां कहती है कि वे कहते थे कि लड़कियों बहुओं को छोड़ो और तुम यहां से निकल जाओ….

इसे भी पढ़ें-Asia Cup में फिर होगा मौका-मौका… T20 में आमने-सामने होगी भारत-पाक…

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen + fourteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पीएफआई पर लगा बैन, इससे जुड़े संगठनों पर भी एक्शन
पीएफआई पर लगा बैन, इससे जुड़े संगठनों पर भी एक्शन