nayaindia  KBC Registration Start: हो जाएं तैयार, एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति',ऐसे कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | लाइफ स्टाइल | यूथ करियर| नया इंडिया|

 KBC Registration Start: हो जाएं तैयार, एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है ‘कौन बनेगा करोड़पति’,ऐसे कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन

New Delhi: देशभर में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एस सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले कार्यक्रमों में से एक है. KBC को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है. जानकारी के अनुसार KBC का 13वां सीजन होस्ट करने के लिए तैयारी की जा रही है. सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन KBC के मंच में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. इससे साफ हो गया है इस सीजन को भी महानायक ही होस्ट करेंगे. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आ रहे हैं, कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है. तीन अक्षरों का कोशिश, तो अपने सपने साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार. KBC के रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं 10 मई से. मैं और हॉट सीट आपका इंतजार कर रहे हैं, आप भी बस तैयार हो जाइए.

10 मई से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

अमिताभ बच्चन के क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के रजिस्ट्रेशन 10 मई 2021 से शुरू हो रहे हैं. कब तब ये प्रक्रिया चलनेवाली है, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. आपको इस शो को हिस्सा बनने के लिए सोनी लिव एप (Sony LIV) डाउनलोड करना होगा. आप एसएमएस के जरिये भी शो का रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. शो में भाग लेने के लिए आपको कोई पैसा वसूला नहीं जाएगा. कंटस्टेंट के पहला रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और Sony LIV App द्वारा दिया गया उत्तर ही वैध माना जाएगा. शो में शामिल होने का मतलब है कि आप इस शो के सभी नियमों को भी स्वीकार कर रहे हैं.

इसे भी पढें- Death Mystery : जानें, मौत के उन 8 संकेतों को जो पहले ही कर देते हैं इशारा

KBC  के डिजिटल ऑडिशन ने तोड़े थे रिकॉर्ड

पिछले साल भी कोरोना वायरस के कारण KBC 12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिए गए थे. जिसमें अब तक के सारे रिकॉर्ड टूट गये. इस सीजन के ऑडिशन में 12000 लोगों ने हिस्‍सा लिया. यह संख्या पिछले सीजन की तुलना में चार गुना अधिक है. लोगों में KBC को लेकर काफी रूची है. ऐसे में इसके एक बार फिर से शुरू होने पर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. लोगों ने तो सोशल मीडिया पर KBC के एक बार फिर से शुरू करने को लेकर एक दूसरे को बधाइयां देनी भी शुरू कर दी है.

इसे भी पढें-  ना कोई सैलरी ना कोई पेंशन ..आइये जानते है ममता दीदी का सादगी भरा जीवन कैसा है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 9 =

kishori-yojna
kishori-yojna

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा की चिंता
कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा की चिंता