nayaindia KCR show of power with Sinha केसीआर का सिन्हा के साथ शक्ति प्रदर्शन
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| KCR show of power with Sinha केसीआर का सिन्हा के साथ शक्ति प्रदर्शन

केसीआर का सिन्हा के साथ शक्ति प्रदर्शन

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिसीव करने हवाईअड्डे पर नहीं गए। पिछले छह महीने में तीसरी बार हुआ, जब प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना पहुंचे और मुख्यमंत्री ने उनको रिसीव नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हिस्सा लेने हैदराबाद पहुंचे। उस समय हवाईअड्डे पर प्रोटोकॉल के तहत राज्य सरकार के एक मंत्री मौजूद थे। दूसरी ओर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के साथ शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे।

प्रधानमंत्री मोदी के हैदराबाद पहुंचने से कुछ देर पहले ही मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को रिसीव करने के लिए पूरी कैबिनेट के साथ हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचे थे। गौरतलब है कि राव ने राष्ट्रपति चुनाव में सिन्हा को समर्थन दिया है। तेलंगाना राष्ट्र समिति ने हैदराबाद में हो रही भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का जवाब देने के लिए ही यशवंत सिन्हा के सपोर्ट में बाइक रैली निकाली। एयरपोर्ट से जल विहार तक हुई इस रैली में सिन्हा और केसीआर शामिल हुए।

इस बीच केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक ट्विट करके तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- सहकारी संघवाद अक्षरश: हमारे लोकतंत्र की आधारशिला है। एक बार फिर प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने सीएम और पीएम दोनों संस्थाओं का अपमान किया है। केसीआर छिप सकते हैं लेकिन उनकी भ्रष्ट राजनीति छिपी नहीं रहेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

seven + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश भर में हुई धरपकड़
देश भर में हुई धरपकड़