केजरीवाल कोरोना से मरने वालों के आंकड़े छुपा रहे हैं: कांग्रेस - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

केजरीवाल कोरोना से मरने वालों के आंकड़े छुपा रहे हैं: कांग्रेस

नई दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस ने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कोरोना वायरस (कोविड-19) से मरने वालों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष जयकिशन ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की नाकामी को छुपाने के लिए केजरीवाल कोरोना वायरस से मरने वालों के आंकड़े छुपा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने की बजाय उन पर महंगाई की मार की है। डीजल-पेट्रोल के दामों पर वैट 30 प्रतिशत कर दिया है, शराब पर 70 प्रतिशत टैक्स लगाकर वह अपना खजाना भरने में लगे हैं। इससे राजमर्रा की चीजों के दामों वृद्धि हो गई है।

जयकिशन ने कहा कि मजदूरों को वापस भेजने जाने के लिए पैसे देने के मामले में भी वह झूठ बोल रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर उनके कार्यकर्ता राशन आदि और घर-घर सेनिटाइजर और जरूरतमंदों की हर संभव मदद के लिये आंदोलन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार कोरोना योद्धाओं, डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ, सुरक्षाकर्मियों और सफाईकर्मियों को इस महामारी से लड़ने वाले सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने में पूरी तरह नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली को संभालना केजरीवाल के बस की बात नहीं है। केजरीवाल को तुरंत त्यागपत्र दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर यही हाल रहा तो लॉकडाउन समाप्त होने के बाद श्रीमती गांधी और गांधी के दिशा-निर्देश पर दिल्ली कांग्रेस के नेताओं से साथ कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *