nayaindia AAP leaders of Gujarat गुजरात के आप नेताओं से मिले केजरीवाल
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| AAP leaders of Gujarat गुजरात के आप नेताओं से मिले केजरीवाल

गुजरात के आप नेताओं से मिले केजरीवाल

AAP leaders of Gujarat

अहमदाबाद। पंजाब में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद गुजरात में चुनाव अभियान शुरू करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने अपनी यात्रा के दूसरे दिन रविवार को पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कुछ धार्मिक हस्तियों से भी बंद कमरे में मुलाकात की और सिखों का एक प्रतिनिधिमंडल भी उनसे मिले। उससे पहले रविवार की सुबह अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने स्वामीनारायण मंदिर में जाकर पूजा की। AAP leaders of Gujarat

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे के दूसरे दिन रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ सुबह करीब साढ़े 10 बजे अहमदाबाद के स्वामीनारायण मंदिर पहुंचे। मंदिर में पूजा करने के बाद केजरीवाल और मान ने गुजरात में आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की और शाम को दिल्ली वापस लौटें। इसके बाद केजरीवाल और मान का हिमाचल प्रदेश जाने का कार्यक्रम है। गौरतलब है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होंगे। 

Read also रूसी तेल खरीद कर क्या मिलेगा?

अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे को लेकर कहा कि मौका मिला तो गुजरात में भी दिल्ली और पंजाब जैसा काम करके दिखाएंगे। इससे पहले केजरीवाल और मान ने शनिवार को अहमदाबाद में रोड शो किया। इस दौरान केजरीवाल ने कहा- मुझे राजनीति नहीं भ्रष्टाचार खत्म करना आता है। केजरीवाल ने एक घंटे के रोड शो के बाद लोगों से कहा- आपने बीजेपी को 25 साल दिए, अब हमें एक मौका दीजिए। आपने दिल्ली और पंजाब में आप को एक मौका दिया, अब गुजरात में हमें एक मौका दीजिए। हम राज्य के साढ़े छह करोड़ लोगों के साथ मिल कर राज्य को आगे ले जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
व्यापार घाटा, समाधान ढूंढे
व्यापार घाटा, समाधान ढूंढे