nayaindia Kejriwal worried about Sisodia केजरीवाल को अब सिसोदिया की चिंता
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Kejriwal worried about Sisodia केजरीवाल को अब सिसोदिया की चिंता

केजरीवाल को अब सिसोदिया की चिंता

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब अपने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की चिंता सता रही है। केजरीवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार सत्येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया को भी झूठा केस बनाकर गिरफ्तार करने वाली है। उन्होंने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि एक एक करके मंत्रियों को गिरफ्तार करने से अच्छा है कि एक बार में सबको पकड़ कर जेल में डाल दें।

गुरुवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आवंटित विभागों को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सौंप दिया गया है। गौरतलब है कि जैन, धन शोधन के मामले में गिरफ्तार हुए हैं और अदालत ने उनको नौ जून तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है। बहरहाल, अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने कुछ महीने पहले बता दिया था कि सरकार सत्येंद्र जैन को फर्जी केस में गिरफ्तार करने वाली है। उन्होंने कहा कि उनको कल ही सूत्रों से सूचना मिली है कि अगले कुछ दिनों में मनीष सिसोदिया के साथ भी यही होने वाला है।

सिसोदिया की तारीफ करते हुए केजरीवाल ने कहा- मनीष ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। ऐसे व्यक्ति को जेल में डालना चाहिए या उन्हें पूरे देश में एजुकेशन सिस्टम सुधारने की जिम्मेदारी का काम देना चाहिए। उन्होंने कहा- मुझे लगता है इन दोनों को फर्जी केस में फंसाकर दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के अच्छे कामों को रोकना चाहते हैं, चिंता मत कीजिए मैं ऐसा कभी नहीं होने दूंगा। सभी अच्छे काम चलते रहेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
….शाहरुख खान की रणनीति
….शाहरुख खान की रणनीति