ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली

परीक्षाएं रद्द करने केजरीवाल का प्रधानमंत्री को पत्र

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली विश्वविद्यालय और देश के अन्य केंद्रीय विश्वविद्यालयों के अंतिम वर्ष की परीक्षाओं को रद्द करने का आग्रह किया।

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखे पत्र में कहा, केंद्र सरकार और विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) छात्रों के हित में अपनी गाइडलाइंस में बदलाव करें और अंतिम समेंस्टर की परीक्षा रद्द करें।

यह मामला दिल्ली सरकार द्वारा कोरोनोवायरस संकट के कारण राज्य विश्वविद्यालयों में अंतिम सेमेस्टर परीक्षा सहित सभी परीक्षाओं को रद्द करने की घोषणा के बाद सामने आया है।

केजरीवाल ने कहा, “हमारे युवाओं के लिए, मैं पीएम से व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप करने और डीयू और अन्य केंद्रीय सरकारी विश्वविद्यालयों की अंतिम वर्ष की परीक्षाओं को रद्द करने और छात्रों के भविष्य को बचाने का आग्रह करता हूं।

राष्ट्रीय राजधानी में राज्य विश्वविद्यालय के अंतर्गत दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय, अंबेडकर विश्वविद्यालय, गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय आदि विश्वविद्यालय आते हैं। वहीं दिल्ली विश्वविद्यालय केंद्रीय विश्वविद्यालय के अंतर्गत आता है।

Latest News

नाबालिग बहन का भागना नहीं बर्दाश्त कर पाया भाई मार दी गोली
मेरठ । कई बार देखा जाता है कि प्रेम संबंधों का अंत सुखद नहीं होता. उत्तर प्रदेश के मेरठ से भी ऐसा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *