ताजा पोस्ट

Kerala: नीलांबुर से कांग्रेस उम्मीदवार वी. वी. प्रकाश का दिल का दौरा पड़ने से निधन

तिरुवनंतपुरम | मलप्पुरम जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और मलप्पुरम (Malappuram) के नीलांबुर विधानसभा क्षेत्र (Neelambur Assembly Constituency) में पार्टी के उम्मीदवार रहे वी. वी. प्रकाश (V. V. Prakash) का आज दिल का दौरा (Heart attack) पड़ने के चलते निधन हो गया है। पार्टी के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।

कुछ महीने पहले 56 वर्षीय प्रकाश की एंजियोप्लास्टी हुई थी और कई लोगों का ऐसा कहना है कि इस दौरान वह नीलांबुर क्षेत्र को वामपंथियों से हासिल करने को लेकर बेहद उत्साहित थे।

इसे भी पढ़ें – Coronavirus Outbreak : रिकाॅर्ड 3.79 लाख नए संक्रमितों से देश में कोहराम, 3,645 लोगों की कोरोना ने ले ली जान

आज तड़के करीब 3.30 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद जब उन्हें नीलांबुर (Neelambur) के पास मंजेरी में स्थित एक अस्पताल (Hospital) में ले जाया गया, तो चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दुखद खबर को सुनने वाले हर किसी की प्रतिक्रिया यही है कि नतीजे को जाने बिना ही वह चले गए।

विगत कुछ सालों से मलप्पुरम भारतीय संघ मुस्लिम लीग का गढ़ रहा है, जो कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ का दूसरा सबसे बड़ा सहयोगी है। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और कांग्रेस (Congress) के बीच जब कभी मनमुटाव होने की स्थिति बनती है, तो यह दोनों दलों के बीच एक सेतु के रूप में काम करता रहा है।

इसे भी पढ़ें – West Bengal Assembly Election 2021 : 8वें चरण की 35 सीटों पर मतदान जारी, बीरभूम पर रहेंगी सबकी नजर

प्रकाश (Prakash) के निधन के इस चौंकानेवाली खबर को सुनने के बाद अस्पताल और उनके आवास पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी, जिसने कोरोना (Corona) के मानकों को ताक पर रख दिया। उनका अंतिम संस्कार दोपहर तक किया जाएगा। इस दौरान कांग्रेस (Congress) के कई शीर्ष नेताओं के नीलांबुर (Neelambur) में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *