भारत की Kerala Girl संजना जॉर्ज WWE में दुनिया के पहलवानों को चटाएंगी धूल - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

भारत की Kerala Girl संजना जॉर्ज WWE में दुनिया के पहलवानों को चटाएंगी धूल

नई दिल्ली। भारत की Kerala Girl संजना जॉर्ज (Sanjana George) अब जल्द ही WWE में दुनिया के बड़े-बड़े पहलवानों को धूल चटाती नजर आएंगी। 26 वर्षीय ने संजना ने हाल ही WWE कॉन्ट्रेक्ट साइन कर सोशल मीडिया पर इस बात की खुशी जताई है। संजना ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर इस बात की खुशखबरी देते हुए लिखा कि, आशा है कि आप लोगों को गर्व होगा कि मैं जल्द ही रेसलिंग WWE ज्वाइन करने जा रही हूं। संजना की इस पोस्ट से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021: खिलाड़ियों के बाद अब इन दो अंपायरों ने भी लिया आगे नहीं बने रहने का फैसला

हाल संजना ने एक इंटरव्यू में बताया कि, एमएमए में नाम करने के बाद अब ब्ल्यूब्ल्यूई की बारी है। संजना ने कहा कि उन्हें प्रो रेसलिंग का कोई अनुभव नहीं है, लेकिन वो मेहनत करके बड़ा मुकाम जरूर हासिल करेंगी।

कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के बाद उनकी ट्रिपल के साथ छोटी सी मीटिंग भी हुई। इस मीटिंग के दौरान मैंने उन्हें हाय बोला और उन्होंने मुझे गुडलक कहा। बता दें कि ट्रिपल एच के पास नेक्स्ट की कमान है और आने वाले समय में संजना को उनके अंडर में काम करना होगा।

यह भी पढ़ें:- टीम इंडिया के तेज गेंदबाज T Natarajan के घुटने की हुई सर्जरी, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किया था दमदार प्रदर्शन

संजना कहा कि, वह द रॉक और रोंडा राउजी की बड़ी फैन हैं। रोडा राउजी भी एमएमए बैकग्राउंड से आई थीं और उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई में बड़ा नाम कमाया है। WWE में MMA के बैकग्राउंड से कई सुपरस्टार्स मौजूद हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *